सोनिया गांधी के मन में भारत के लिए कोई प्रेम नहीं है- कृष्ण कुमार

0
49

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ एस कृष्ण कुमार शनिवार को केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन और पार्टी नेता अनिल बलूनी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए.

कुमार ने कहा “एक विकासात्मक कार्यकर्ता के रूप में, मैंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ज्ञान की गहराई, ध्यान और राजनीतिक इच्छाशक्ति की सराहना की है. मैंने अपना शेष जीवन नरेंद्र मोदी के एक सैनिक के रूप में समर्पित करने का फैसला किया है.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोगों को पीएम मोदी को पांच साल नहीं बल्कि दस साल के लिए जनादेश देना चाहिए, जिससे वह भारत को दुनिया के शीर्ष पर लाएंगे.”

1963 बैच की आईएएस अधिकारी ने कहा कि वह संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में थीं.

उन्होंने कहा की “मैं तीन बार कांग्रेस का सांसद था, लेकिन यूपीए के समय में, मैं सोनिया गांधी के नेतृत्व के खिलाफ था और अब मैं उनके बेटे के नेतृत्व के खिलाफ हूं. मैं राजीव गांधी का करीबी सहयोगी था, लेकिन मुझे लगता है कि उनके बाद डीह था. -भक्त (देशभक्त) प्रधानमंत्री को इस देश को चलाना चाहिए. ”

कुमार ने यह भी आरोप लगाया कि यूपीए अध्यक्ष को भारतीय विरासत का कोई पता नहीं है और न ही उन्हें देश के लिए कोई प्यार है. इसके अलावा उन्होंने कहा की “उसने (सोनिया गांधी) को भारतीय विरासत का कोई पता नहीं है और न ही उसे भारत के लिए कोई वास्तविक प्यार है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here