सोनालिका ट्रैक्टर्स की बिक्री दर में 41.6 प्रतिशत की बढ़त

0

सोनालिका ट्रैक्टर्स ने वित्त वर्ष 2021 में 1,39,526 इकाइयों के साथ अब तक की अपनी सबसे अधिक वार्षिक बिक्री दर्ज की है. घरेलू बाजार में कंपनी ने 41.6 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है. इसके साथ ही, सोनालिका ने अपने रोटावेटर व्यवसाय में 50,000 इकाइयों के साथ की अब तक की सबसे अधिक वार्षिक बिक्री दर्ज की है. यह पिछले वर्ष की समान अवधि में दर्ज की गई मात्रा से दोगुनी है. सोनालिका ट्रैक्टर ने मार्च 2021 में 13,093 ट्रैक्टर बेचे हैं, जो मार्च 2020 की तुलना में 135 प्रतिशत की तिगुनी-वृद्धि है.सोनालिका समूह के एमडी दीपक मित्तल ने कहा, “मैं इस साल असाधारण परिणाम देखकर बहुत खुश हूं.

हमारी मज़बूत नींव ने कंपनी के लिए एक अनूठे मंच के रूप में सेवा की है, जिसकी वजह से सबसे चुनौतीपूर्ण वर्ष में भी असाधारण परिणाम देखने को मिले हैं. एक ही वर्ष में 20,000 ट्रैक्टर निर्यात को पार करने वाली सोनालिका पहली भारतीय ट्रैक्टर कंपनी बन गई है. इस सफलता का श्रेय हमारे वितरकों, डीलरों, फाइनेंसरों और वफादार ग्राहकों के साथ-साथ प्रतिबद्ध टीम को दिया जाता है

जो प्रतिकूल परिस्थितियों में बाजारों से जुड़े रहे और प्रदर्शन करते रहे. हमें 6 देशों में अपने बाजार नेतृत्व पर गर्व है और अन्य 5 में दूसरे स्थान पर है.कंपनी ने पिछले साल टाइगर इलेक्ट्रिक मॉडल सहित छह नए मॉडल बाज़ार में पेश किए, जो इस वर्ष के दौरान आए नए उत्पादों की सबसे अधिक संख्या है. टाइगर इलेक्ट्रिक में एक 4-व्हील ड्राइव सिस्टम, मल्टी स्पीड ट्रांसमिशन और सटीक 5G हाइड्रोलिक्स दिए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here