सैमसंग गैलेक्सी A51 को नए अपडेट के माध्यम से मिला One UI 2.5

0

सैमसंग गैलेक्सी A51 यूजर्स को इस हफ्ते नए अपडेट के जरिए नया वन UI 2.5 वर्जन मिल रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में संस्करण प्राप्त करने के लिए मिड-रेंज फोन सैमसंग का नवीनतम उत्पाद है। इस रिपोर्ट के अनुसार , अपडेट अभी के लिए रूस में उपयोगकर्ताओं को मार रहा है। और आने वाले हफ्तों में अन्य देशों में आने की संभावना है। नया फर्मवेयर अपडेट भी डिवाइस के लिए अक्टूबर 2020 सुरक्षा पैच के साथ बंडल में आता है। गैलेक्सी ए 9, लेटेस्ट वन यूआई सॉफ्टवेयर वर्जन पाने के लिए गैलेक्सी नोट 9 के बाद सैमसंग का नवीनतम फोन है।

इस अद्यतन के साथ, आपको सैमसंग कीबोर्ड सुविधाएँ, कैमरा ऐप में जोड़े गए नए मोड मिलते हैं। और आपको सैमसंग के वायरलेस डीएक्स फ़ीचर के लिए सपोर्ट भी मिलता है। अपडेट हवा (OTA) पर चल रहा है, इसलिए उपयोगकर्ताओं के लिए डिवाइस के किसी भी नए अपडेट पर नज़र रखना बेहतर है। सैमसंग की समय-सीमा के अनुसार, हम उम्मीद करते हैं कि गैलेक्सी A51 उपयोगकर्ता भारत में इसे अगले सप्ताह तक प्राप्त कर लेंगे।

फोन को हाल ही में देश में कीमत में कटौती मिली थी। अब आपको गैलेक्सी A51 6GB + 128GB वैरिएंट 23,999 रुपये में मिल सकता है। जबकि 8GB रैम वैरिएंट की कीमत 25,999 रुपये है। संशोधित कीमतें सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A51 Specs

डिवाइस में Infinity-O डिस्प्ले नॉच के साथ 6.5-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है। गैलेक्सी A51 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ FHD + रिज़ॉल्यूशन है। इसके अलावा, यह डिवाइस सैमसंग Exynos 9611 SoC पर चलता है। डिवाइस एंड्रॉइड 10-आधारित सैमसंग वन यूआई 2.0 के साथ आता है। हमें USB टाइप- C पोर्ट और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी भी मिलती है।

कंपनी ने पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप भी जोड़ा है। इसके अलावा, हमें अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल सेंसर, 5-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर, मैक्रो लेंस के साथ 5-मेगापिक्सेल सेंसर भी मिलता है। सैमसंग ने सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी जोड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here