सैमसंग गैलेक्सी A 80 को फ्लिप करने के लिए फॉलो-अप पर काम कर सकता है,रिपोर्ट

0

सैमसंग ने 2019 में अपनी मिड-रेंज गैलेक्सी ए सीरीज़ का कायाकल्प किया, और गैलेक्सी ए 80 यकीनन सबसे दिलचस्प डिवाइस था। स्मार्टफोन ने एक मोटराइज्ड फ़्लिपिंग कैमरा मैकेनिज़्म पैक किया जो ओप्पो एन सीरीज़ को ध्यान में लाया गया था, लेकिन वास्तव में इससे पहले कि हम जो कुछ भी देख रहे थे उसके विपरीत था।

अब, डच वेबसाइट गैलेक्सीक्लब की रिपोर्ट है कि सैमसंग गैलेक्सी ए 80 के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है, जिसे जाहिर तौर पर गैलेक्सी ए 82 कहा जाता है। दुर्भाग्य से डिवाइस के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ नहीं है, यह कहते हुए आउटलेट को बार करें कि इसमें 5 जी कनेक्टिविटी है। यह एक आश्चर्य की बात नहीं होगी कि सैमसंग गैलेक्सी A32 5G जैसे उपकरणों को लॉन्च कर रहा है।

इसके अलावा, वेबसाइट कहती है कि “यह निश्चितता के साथ नहीं कहा जा सकता है” कि क्या सैमसंग गैलेक्सी ए 82 में एक फ़्लिपिंग कैमरा तंत्र होगा। यदि आप गैलेक्सी ए 80 के उत्तराधिकारी की कमी महसूस कर रहे हैं तो आप इसके बजाय एक ज़ेनफोन 6 या ज़ेनफोन 7 लेना चाह सकते हैं।

गैलेक्सी A80 के फ्लिपिंग कैमरा सिस्टम को मूल रूप से डिस्प्ले नॉच के विकल्प के रूप में विकसित किया गया था, जो मुख्य कैमरों के माध्यम से एक पूर्ण-स्क्रीन डिज़ाइन और शानदार सेल्फी को सक्षम करता है। लेकिन जब से हमने ZTE Axon 20 5G को देखा है, अंडर-सेल्फी कैमरे वाला पहला फोन है। तो हमें आश्चर्य है कि क्या सैमसंग नए फोन के लिए भी इस दृष्टिकोण की जांच कर रहा है। फिर, जेडटीई फोन के कैमरे के साथ ली गई सेल्फी पारंपरिक सेल्फी कैमरों से एक उल्लेखनीय कदम है।

अन्यथा, गैलेक्सी ए 80 में स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट, ओएलईडी स्क्रीन और 3,700mAh की बैटरी भी थी। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि नए फोन में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ या Exynos 1080 चिपसेट, साथ ही 5G अधिक बिजली की खपत के कारण एक बड़ी बैटरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here