सैमसंग गैलेक्सी नोट 21 अल्ट्रा फीचर्स अंडर पैनल कैमरा सिस्टम, केआईपीओ ट्रेडमार्क एप्लीकेशन सुझाव

0

सैमसंग गैलेक्सी नोट 21 अल्ट्रा एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा के साथ आ सकता है क्योंकि सैमसंग ने नई तकनीक के लिए कोरियाई बौद्धिक संपदा कार्यालय (केआईपीओ) के साथ एक ट्रेडमार्क दायर किया है। जबकि ट्रेडमार्क विशेष रूप से आगामी गैलेक्सी नोट 21 का उल्लेख नहीं करता है, यह ‘यूपीसी’ का उल्लेख करता है, जो कि अंडर पैनल कैमरा के लिए खड़ा है, जैसा कि कंपनी के एक हालिया प्रोमो वीडियो में देखा गया है। ट्रेडमार्क का उल्लेख है कि यह तकनीक स्मार्टफोन और लैपटॉप दोनों के लिए मान्य होगी। सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 21 सीरीज या नई तकनीक पर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

KIPO के साथ सैमसंग डिस्प्ले द्वारा दायर ट्रेडमार्क आवेदन में आवेदन संख्या 4020210009679 है और यह विषय के रूप में यूपीसी दिखाता है। जबकि ट्रेडमार्क आवेदन में यह नहीं बताया गया है कि UPC क्या है, सैमसंग डिस्प्ले का एक प्रोमो वीडियो YouTube पर साझा किया गया था जो इसके ठीक नीचे UPC और अंडर पैनल कैमरा का संक्षिप्त नाम दिखाता है। हालाँकि, यह वीडियो एक OLED प्रदर्शन के साथ लैपटॉप पर केंद्रित है।

ट्रेडमार्क एप्लिकेशन पर वापस आते हुए, डिज़ाइन किया गया गुड्स सेक्शन उन कोड की एक सूची दिखाता है जो एलसीडी, एलईडी और ओएलईडी डिस्प्ले, कंप्यूटर डिस्प्ले, और अधिक महत्वपूर्ण रूप से स्मार्टफ़ोन जैसे कई उपकरणों को इंगित करता है। इससे पता चलता है कि यूपीसी तकनीक स्मार्टफोन सहित इन सभी उपकरणों के लिए अपना रास्ता बनाएगी, इसलिए गैलेक्सी नोट 21 के बारे में अटकलें पैदा हुईं।

ट्रेडमार्क को पहली बार LetsGoDigital द्वारा देखा गया था। आमतौर पर, सैमसंग ने CES 2021 में एक वीडियो साझा किया था जिसमें गैलेक्सी नोट श्रृंखला जैसा फोन दिखाया गया था जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए एक पायदान या छेद-छिद्र नहीं था, जो फिर से एक अंडर की उपस्थिति का सुझाव देता है प्रदर्शन या पैनल कैमरा सिस्टम के तहत। वीडियो में फोन सैमसंग गैलेक्सी नोट 21 अल्ट्रा होने की अफवाह है और यह संभव है कि सैमसंग के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन यूपीसी तकनीक का उपयोग करें। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोरियाई टेक दिग्गज ने गैलेक्सी नोट 21 श्रृंखला पर कोई जानकारी साझा नहीं की है या स्मार्टफोन में यूपीसी तकनीक की उपस्थिति की पुष्टि नहीं कीहै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here