सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन गैलेक्सी A32 के रेंडर लीक, कैमरा और डिस्प्ले की जानकारी सामने आई

0

सैमसंग बाजार में अपनी A सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में कई लीक और खुलासे सामने आ चुके हैं। जिसके अनुसार यह 5G सपोर्ट के साथ आने वाला कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। वहीं, इस स्मार्टफोन के कुछ रेंडर लीक हुए हैं, जिसमें इसके कैमरा और डिस्प्ले के साथ कई खास फीचर्स सामने आए हैं। आइए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी A32 का लुक और डिजाइन कैसा होगा …

लीसेस्टर ओनलीक्स ने वॉयस वेबसाइट के साथ आगामी स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए 32 के विशेष रेंडर साझा किए हैं। ये रेंडर स्मार्टफोन का डिज़ाइन दिखाते हैं। प्लास्टिक बॉडी से बने इस स्मार्टफोन में एक फ्लैट रियर पैनल है। फोन में फ्लैट डिस्प्ले के साथ ही फ्लैट बैक भी है। जबकि कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किए गए अपने स्मार्टफोन में घुमावदार रियर पैनल का उपयोग किया है। रेंडरर्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जिसमें एक नॉच सेल्फी कैमरा है।

फोन के बैक पैनल में वर्टिकल डिजाइन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। इसमें एक साथ तीन कैमरे हैं, जबकि चौथा कैमरा और फ्लैश एक साथ मौजूद हैं। वहीं, फोन के निचले हिस्से में कंपनी का लोगो स्थित है। हालाँकि, फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पैनल में दिखाई नहीं देता है, जिससे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होता है।

उजागर किए गए रेंडर में सैमसंग गैलेक्सी ए 32 के सफेद रंग के संस्करण को दिखाया गया है। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च करेगी। फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी है। आपको बता दें कि हाल ही में सामने आए लीक में बताया गया था कि कंपनी गैलेक्सी A32 को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च करेगी और इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। हालाँकि, कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here