सबसे बड़ी पारी ट्रोल ’: ट्विटर ने राहुल तेवतिया से उनके शानदार मैच जीताउ पारी से पहले उन्हें ट्रोल करने के लिए माफी मांगी

0

रविवार को क्रिकेट की दुनिया, शायद किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के लिए राहुल तेवतिया की शानदार मैच विनिंग पारी की बदौलत किसी खिलाड़ी के भाग्य में सबसे बड़ा मोड़ देखती थी।

224 का पीछा करते हुए, रॉयल्स ने चौथे नंबर पर राहुल तेवतिया को पदोन्नत किया। नौ ओवर की समाप्ति पर स्कोर 2 विकेट पर 100 रन था जब राहुल तेवतिया ने बीच में संजू सैमसन को शामिल किया। और जब सैमसन बड़े शॉट खेल रहे थे, राहुल तेवतिया दूसरे छोर पर संघर्ष कर रहे थे।

रॉयल्स ने उसे बढ़ावा देने के कदम को आवश्यक रन-रेट के रूप में बैकफ़ायर किया था। चीजें तब और खराब हो जाती हैं जब 18 वें ओवर में एक अच्छा सेट सैमसन रवाना हुआ, जिससे रॉयल्स को अंतिम तीन ओवरों में 51 रनों की जरूरत थी। उस समय राहुल तेवतिया 23 गेंदों पर 17 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

राहुल तेवतिया

लेकिन उसके बाद जो कुछ हुआ वह कुल नरसंहार था। राहुल तेवतिया ने 18 वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के हाथों में गेंदबाजों को भेजकर खुद को भुनाया, पांच छक्कों की बदौलत अपनी टीम को चार विकेट से शानदार जीत दिलाई। उन्होंने 19 वें ओवर में प्रस्थान करने से पहले 30 गेंदों पर पचास रन तक पहुंचने के लिए एक और छक्का लगाया। इसके बाद टॉम कुरेन ने रॉयल्स को तीन गेंद शेष रहते हुए एक चौका लगाया।

“अब, मैं बेहतर हूं। यह सबसे खराब 20 गेंद थी जो मैंने कभी खेली है। मैं नेट्स में गेंद को बहुत अच्छे से मार रहा था, इसलिए मुझे खुद पर विश्वास था और जाता रहा। मैं शुरू में अच्छी तरह से गेंद नहीं मार रहा था, मैंने डग आउट में देखा, हर कोई उत्सुक था क्योंकि वे जानते हैं कि मैं गेंद को लंबे समय तक हिट कर सकता हूं, ”राहुल तेवतिया ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here