सनी देओल भाजपा में शामिल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

0
69

जयपुर। चर्चित फिल्म अभिनेता सनी देओल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल इस मौके पर मौजूद रहे थे और इस मौके पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पार्टी में शामिल हो गए हैं वही आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल शामिल होने के बाद देओल ने कहा कि जिस तरह मेरे माता-पिता ने अटल जी के साथ मिलकर काम किया है आज मैं यहां मोदी जी के साथ जोड़ने और उनका समर्थन करने आया हूं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि आज मोदी जी ने जिस तरह से 5 सालों में काम किया है इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले 5 साल तक मोदी जी भी प्रधानमंत्री रहे और हमें विकास चाहते हैं इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं इस परिवार की सेवा करूंगा और मैं अपने भारतीय जनता पार्टी के परिवार के लिए जो कुछ कर सकता हूं वह करूंगा उन्होंने कहा कि वह सिर्फ बातें नहीं करते वह अपने काम को कर कर भी दिखाएंगे.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सनी देओल की भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के साथ तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद इस बात के कयास लगाए जाने शुरू हो गए थे कि वह जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं वहीं आज तीसरे चरण के मतदान के दिन भारतीय जनता में सनी देओल शामिल हो गए हैं और अब इसके बाद खबर यह भी है कि वह पंजाब से लोकसभा का टिकट मिल सकता है.

इसके अलावा प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे धर्मेंद्र ने भी आपको बता दी कि राजस्थान में 2004 में लोकसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर लड़ा था और उन्होंने जीत भी हासिल करी थी वही आपको बता दें कि उनकी पत्नी हेमा मालिनी भी भारतीय जनता पार्टी के टिकट से मथुरा की मौजूदा सांसद है और इस बार भी उन्होंने वहीं से सांसद का चुनाव लड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here