सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, आईपीएल 2020, फैंटेसी पिक, टीम की भविष्यवाणी

0

सनराइजर्स के पास भंगुर मध्य क्रम है, इसलिए उनकी टीम के अधिक शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों को रखना बेहतर है।

हमारे एकादश: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, क्रिस मॉरिस, राशिद खान, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद

विकल्प: भुवनेश्वर कुमार, डेल स्टेन, वाशिंगटन सुंदर, मोइन अली

नोट: हम हमेशा देर से चोट (या अन्य प्रासंगिक) अपडेट के बारे में आपको टिप करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, इसलिए कृपया टॉस के बाद अपनी टीम को अंतिम रूप दें।

कप्तान: डेविड वार्नर

वार्नर ने नो-ब्रेनर पिक को अपना आईपीएल रिकॉर्ड बताया है। हालांकि इंग्लैंड में उनके पास कठिन समय था, लेकिन उन्होंने अंतिम एकदिवसीय मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। आईपीएल में, वार्नर के रूप में बहुत कम लगातार बने रहे हैं। पिछले सीज़न में उन्होंने सिर्फ 12 मैच खेले लेकिन फिर भी ऑरेंज कैप जीती, 143.87 की स्ट्राइक रेट से 692 रन बनाए, जिसमें आरसीबी के खिलाफ 100 रन भी शामिल नहीं था।

उप-कप्तान: मोहम्मद नबी

ऐसे किसी व्यक्ति को देखने का कोई कारण नहीं है जो हर खेल में चार ओवर गेंदबाजी करता है और शीर्ष छह में भी बल्लेबाजी करता है। यह, विशेष रूप से अगर वह किसी विशेष एचबी नबी के रूप में है, जो एक महान सीपीएल से बाहर आ रहा है, जहां उसने 124.80 के स्ट्राइक रेट से 156 रन बनाए और 17 की औसत से 12 विकेट भी लिए। नबी की 5.10 की इकॉनमी रेट भी थी। दस या अधिक विकेट वाले सभी गेंदबाजों के बीच टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ।

विराट कोहली: आरसीबी का कप्तान होना जरूरी है। कोहली को इस आईपीएल में खुद को बड़े स्कोर के साथ घोषित करने के लिए तैयार होना चाहिए। फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि यह ऐसा सीजन होगा जिसमें वह अपनी 2016 की हीरोइनों को दोहरा सकते हैं।

राशिद खान: भले ही खान के पास एक साधारण सीपीएल था, लेकिन यूएई में धीमी पिचों पर उसे सनराइजर्स के लिए वितरित करने की उम्मीद है। आप कभी भी क्रिकेट के किसी भी रूप में एक गुणवत्ता के लेगस्पिनर को छूट नहीं दे सकते, अकेले टी 20 में। 2018 के बाद से, खान के पास आईपीएल में सबसे अधिक 44.57% का डॉट-बॉल प्रतिशत है, और उनके 25 विकेट आईपीएल में मध्य ओवरों में दूसरे सबसे अधिक हैं।

मनीष पांडे: सभी संभावितों में, पांडे सनराइजर्स के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। पिछले सीज़न में उन्होंने उस स्थान पर छह पारियां खेलीं और 72.50 की औसत और 141.46 की स्ट्राइक रेट से 205 रन बनाए। हालांकि, नंबर 3 से नीचे बल्लेबाजी करते समय उनकी संख्या काफी कम थी।

देवदत्त पडिक्कल: 20 वर्षीय पडिक्कल 2019-20 के घरेलू सत्र के दौरान विजय हजारे ट्रॉफी के साथ-साथ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। T20 टूर्नामेंट में, Padikkal ने 175.75 के स्ट्राइक रेट से 580 रन बनाए। अगर वह खेलते हैं, तो वह निश्चित रूप से आरसीबी के लिए बल्लेबाजी खोलेंगे और जीत और हार के बीच अंतर हो सकता है।

खलील अहमद: अहमद सनराइजर्स के लिए पिछले सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्होंने पिछले साल 19 को 8.23 ​​की इकॉनमी रेट और 11. के शानदार स्ट्राइक रेट से उठाया था। वह आपको लगभग हर खेल में एक-दो विकेट दिला सकते थे।

भुवनेश्वर कुमार ने 2016 के बाद से सभी टी 20 में आरोन फिंच पर बढ़त बनाई हुई है। उनके सिर से सिर का रिकॉर्ड पढ़ता है: 31 गेंद, 24 रन और तीन आउट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here