शीला दीक्षित पूर्वी दिल्ली से लड़ सकती है लोकसभा का चुनाव!

0
14

पार्टी प्रमुख राहुल गांधी के ट्विटर पर आम आदमी पार्टी को आउट करने के बाद कल अरविंद केजरीवाल की तीखी प्रतिक्रिया के बाद कांग्रेस ने दिल्ली में सात लोकसभा सीटों के लिए अपना फैसला करने पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है.

हालांकि, पार्टी के सूत्रों ने संकेत दिया कि अगर AAP गठबंधन के लिए राजी होती है तो बदलाव की गुंजाइश है.

सूत्रों ने कहा कि अब तक, कांग्रेस ने सभी निर्वाचन क्षेत्रों के सात नामों पर निर्णय ले लिया है. पार्टी की दिल्ली इकाई की प्रमुख शीला दीक्षित के पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ने की संभावना है, सूत्रों ने कहा, क्योंकि उनके बेटे संदीप दीक्षित ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है.

दीक्षित की राज्य इकाई में पूर्ववर्ती अजय माकन के नई दिल्ली से चुनाव लड़ने की संभावना जताई है. कपिल सिब्बल, राज्यसभा के एक सदस्य, चंडी चौक से मैदान में उतरने की संभावना है, जिसका उन्होंने पहले दो बार प्रतिनिधित्व किया था. अन्य पूर्व सांसदों के चुनाव लड़ने की उम्मीद महाबल मिश्रा, जेपी अग्रवाल, रमेश शर्मा और राजकुमार चौहान हैं.

आज सुबह, अरविंद केजरीवाल के डिप्टी मनीष सिसोदिया ने संकेत दिया था कि AAP अभी भी बातचीत के लिए खुला है, उन्होंने ट्वीट किया कि पार्टी कांग्रेस के साथ बातचीत के लिए वरिष्ठ नेता संजय सिंह को नामित कर रही थी. उन्होंने राहुल गांधी को भी ऐसा करने की सलाह दी थी, लेकिन एक संदेश में कहा कि दिल्ली, पंजाब और हरियाणा की सभी 18 सीटें बातचीत के लिए तैयार रहेंगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here