शाहरुख की जीरो को हिट कराने के लिए इस हिरो ने दिया बलिदान,जाने खबर

0
96

बॉलीवुड में हर साल हजारों फिल्में रिलीज होती है जिसमें से कुछ ही फिल्में ऐसी होती है जो कि हिट हो पाती है जी हां हम बात कर रहे है।बॉलीवुड के किंग खान की जिन्होनें हाल ही में अपनी आगामी फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च किया है जी हां बता दें शाहरुख खान ने फिल्म का ट्रेलर अपने जन्मदिन पर ही लॉन्च किया है।जिसके दौरान फैंस को उनकी तरफ से ये बड़ा तोहफा मिला है।

बताना चाहेंगे पिछले काफी समय से शाहरुख खान की कोई फिल्म कमाल नहीं दिखा पा रही थी।जिस कारण बॉलीवुड में शाहरुख खान का फिल्मी करियर खत्म होने की कगार पर आ पहुंचा है अब ऐसे में शाहरुख खान को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे है और साथ ही फैंस को भी उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदे है कि इस फिल्म मे शाहरुख अपने फैंस को वो मजा देने में अपने आप को साबित कर पाए।

फिल्म की रिलीजिंग की डेट शाहरुख ने बहुत सोच समझ कर रखी है।फिल्म की रिलीज शाहरुख ने 21 दिसंबर इसीलिए रखी कि कोई भी अन्य फिल्म उनके आस पास ना हो पाए।लेकिन इसके बाद भी हिरो रितेश देशमुख की फिल्म माउली की रिलीज डेट उनकी फिल्म के आगे आ रहीथी।

लेकिन क्योकिं दोनों ही स्टार्स के  बीच अच्छी दोस्ती है जिस कारण रितेश ने अपनी मराठी फिल्म माउली की रिलीज डेट बदलने का फैसला लिया है जी हां बता दें रितेश नहीं चाहते कि उनकी या फिर शाहरुख की फिल्म को किसी भी तरह का नुकसान हो क्योकिं शाहरुख अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर चुके है।

जिसके बाद रितेश ने रिलीज डेट बदलने का फैसला किया है।इसी बात पर शाहरुख ने  भी रितेश का धन्यवाद किया है शाहरुख ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा-  जब छोटा भाई बड़ा हो जाता है। आपने मुझे जो प्यार और सम्मान दिया है उसके लिए शुक्रिया और जिस तरह की दरियादिली आपने दिखाई है, उसके लिए मैं क्या ही कहूं। मुझे ऐसा दोस्त पाकर बहुत खुशी है, जो अपनी जरूरतों को मेरे आत्म सम्मान से ऊपर रखता है। शाहरुख रितेश का अंदाज़ देख बेहद खुश हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here