व्यक्तिगत देखभाल के लिए आयुर्वेदिक समाधान,जानें

0

विशेष रूप से माताओं के लिए एक नई समाधान-आधारित व्यक्तिगत देखभाल रेंज, ‘क्लोविया बोटानिका’ शुरू की गई। उत्पाद तेल, बॉडी बटर, फेस वॉश, फेस मास्क, शैंपू, कंडीशनर और सीरम युक्त आयुर्वेदिक फॉर्मूलेशन पर आधारित हैं जो गर्भावस्था के दौरान और बाद की समस्याओं जैसे बालों के झड़ने, थकी हुई / सुस्त त्वचा, खिंचाव के निशान के समाधान की पेशकश करते हैं।

सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त, उत्पाद पीएच-नियंत्रित संयंत्र-आधारित उपचार हैं, जिससे शिशुओं के आसपास रहना सुरक्षित हो जाता है और इसलिए, नई माताओं और गर्भवती महिलाओं के लिए उपयुक्त, कंपनी के प्रवक्ता ने कहा।
उत्पादों विषाक्त पदार्थों, paraben या सल्फेट मुक्त और Moringa, Argan, Patouchali, मुसब्बर वेरा, चमेली का तेल, लैवेंडर, जोजोबल, जैतून का केसर, Matcha चाय, हिमालयन क्ले, आदि से सक्रिय तत्वों के साथ समृद्ध है कि स्वाभाविक रूप से त्वचा और बालों को ठीक करते हैं।

क्लोविया की संस्थापक और निदेशक नेहा कांत ने कहा: “हम अपने ग्राहकों के लिए निरंतर नवाचार और प्रत्यक्ष संबंध में विश्वास करते हैं। इस नवीनतम रेंज के लॉन्च के साथ, हम क्लूविया की समस्या को हमारे उपयोगकर्ता की त्वचा और बालों में भी विशेषज्ञता का विस्तार करने का लक्ष्य रखते हैं।” वर्षों से, हमें अपने ग्राहकों से लहंगे, सक्रिय कपड़ों या नाइटवियर सहित कई श्रेणियों में शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हम अपने नए पर्सनल केयर रेंज के साथ-साथ अपने ग्राहकों को खुश करने की उम्मीद कर रहे हैं। पूरी रेंज प्राकृतिक अवयवों के साथ बनाई गई है और आयुर्वेदिक योगों का उपयोग करती है। यह उनके प्रमुख मुद्दों को लक्षित करने वाला उन्मुख है। हमने इसे नई माताओं के लिए सुरक्षित रखने के लिए अत्यधिक सावधानी बरती है। “

उत्पाद www.clovia.com और क्लोविया के रिटेल आउटलेट पर 399 रुपये से शुरू होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here