वोडाफोन आइडिया का खास ऑफर, कोरोना बीमा सिर्फ रु 51 में

0

पूरी दुनिया एक महामारी की चपेट में है। कोरोना रोकने के लिए कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं। लोगों में स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी लेने की प्रवृत्ति बढ़ रही है। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है। मोबाइल रिचार्ज के बाद ग्राहकों को स्वास्थ्य बीमा का लाभ मिलेगा।

कंपनी के रिचार्ज प्लान में केवल 51 रुपये और 301 रुपये के रिचार्ज के बाद कोरोना महामारी और अन्य बीमारियों को भी कवर किया जाएगा। वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों को स्वास्थ्य बीमा लाभ प्रदान करने के लिए आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस (ABHI) के साथ साझेदारी की है।Vodafone Idea Rs. 109, Rs. 169 Prepaid Plans Launched in Delhi Circle, वोडाफोन  आइडिया ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान, 46 रुपये का प्लान वाउचर अब इस  सर्कल में भी उपलब्ध

VI हॉस्पिकेयर योजना के तहत, कंपनी अपने ग्राहकों को 51 रुपये और 301 रुपये के रिचार्ज पर मुफ्त स्वास्थ्य बीमा दे रही है। नए प्रस्ताव के तहत, दोनों कंपनियां उन लोगों के लिए स्वास्थ्य बीमा की एक बड़ी राशि को कवर करने की योजना बना रही हैं जिनके पास अभी तक बीमा योजना नहीं है।

Vodafone-Idea के प्रीपेड यूजर्स को VI होस्पिकेयर स्कीम के तहत अस्पताल में भर्ती होने के बाद कवर किया जाएगा। अस्पताल में भर्ती होने के 24 घंटे के बाद कंपनी अपने ग्राहकों को प्रतिदिन 1,000 रुपये का भुगतान करेगी। आईसीयू उपचार के लिए ग्राहकों को प्रति दिन 2,000 रुपये का कवर मिलेगा। इसमें कोरोना जैसी बीमारियां भी शामिल हैं।Vodafone-Idea Merger Within A Month! - वोडाफोन-आइडिया विलय एक महीने के  भीतर! | Patrika News

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी के 51 रुपये के प्लान में केवल एसएमएस की सुविधा दी गई है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और ग्राहकों को 500 मुफ्त एसएमएस मिलते हैं। एक और लाभ यह है कि ग्राहकों को VI धर्मशाला देखभाल सुविधा मिलेगी। इसलिए कंपनी 301 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड पैक दे रही है। यह प्लान ग्राहकों को सभी नेटवर्क और असीमित कॉलिंग, प्रति दिन 1.5GB डेटा, प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस प्रदान करता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा, ग्राहकों को इस योजना के तहत VI धर्मशाला देखभाल सुविधा मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here