वोटों की गिनती से ठीक पहले अमित शाह के डिनर में एकजुट हुआ NDA, PM मोदी ने चुनाव अभियान की तुलना ‘तीर्थयात्रा’ से की

0

जयपुर। लोकसभा चुनावों के नतीजों से 2 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में केंद्रीय मंत्रियों से मिले और उन्होंने इससे थैंक्सगिविंग कहा गया है आपको बता दें कि हमेशा नैंडी के सहयोगी के साथ रात के खाने पर मुलाकात का आयोजन भी रखा है.

आपको बता दें कि दिल्ली के अशोक होटल में यह एक तरीके से आगे की रणनीति बनाने के लिए मुलाकात मानी जा सकती है वही इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में अपने लोकसभा चुनाव प्रचार प्रसार अभियान की तुलना तीर्थयात्रा से करी है और उन्होंने कहा है कि योजना केवल पार्टी ने नहीं बल्कि जनता ने भी लड़ा है.

वहीं इस बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि प्रधानमंत्री ने मंत्रियों को पिछले 5 वर्षों में उनके कामकाज एवं सरकार की कल्याण योजनाओं को जमीन पर उतारने के लिए एक टीम की तरह काम करने के लिए आभार प्रकट करा है.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने कहीं चुनाव देखे हैं लेकिन यह चुनाव राजनीति से परे है इस चुनाव को जनता तमाम तरह की दीवारों को लांग पर लड़ा है और उन्होंने कई विधानसभा चुनाव और पिछले लोकसभा चुनाव में प्रचार अभियान में हिस्सा भी लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here