वर्ष 2021 को और अधिक विशेष बनाएं,जानें कैसें

0

भारत का प्रमुख और विश्वसनीय आभूषण ब्रांड रिलायंस ज्वेल्स अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है और यह खुदरा नेतृत्व और अभिनव विनिर्माण में सबसे आगे है। जैसा कि नया साल बयाना में शुरू होता है, रिलायंस पार्टी और कॉकटेल पहनने के लिए गहने की एक नई और फैशनेबल रेंज के साथ वापस आ गया है। हीरे लड़कियों के लिए एक विशेष भावना पैदा करते हैं और हर महिला अपने खजाने में इस गहने को रखना चाहती है। रिलायंस ज्वेल्स में अद्वितीय गहने हैं जो आपको एक आकर्षक और स्टाइलिश रूप दे सकते हैं। रिलायंस ज्वेल्स हर महिला की अनूठी जरूरतों को बारीक शिल्पकारी कलाकृतियों का एक आकर्षक संग्रह प्रस्तुत करता है। ये गहने फैशनेबल हैं और आपके संगठन में अधिक आकर्षण जोड़ेंगे।

सूरज, फसल और फसल प्रेरित आभूषणों के इस विशेष संग्रह के साथ उत्सव के उत्सवों में और अधिक उत्साह जोड़ें। अपने पारंपरिक गहनों को समकालीन शैलियों जैसे कि झुमके, अंगूठी, कंगन, पेंडेंट और हार में आकर्षक गहनों से बदलें। यह संग्रह पूरे भारत में रिलायंस ज्वेल्स पर उपलब्ध है। आप रिलायंस ज्वेल्स शोरूम पर भी खरीदारी कर सकते हैं और सोने के आभूषणों पर लगभग 30% की छूट और इन गहनों पर लगभग 30% की विशेष छूट प्राप्त कर सकते हैं। ऑफ़र और नियम और शर्तें सीमित अवधि के लिए लागू होती हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, रिलायंस ज्वेल्स के सीईओ, सुनील नायक ने कहा, “ये हीरे हर अवसर और मौसम के लिए हैं। आभूषण पहनने वाली महिलाओं के रुझान में वृद्धि हुई है। चाहे शादी हो या क्षेत्रीय फसल उत्सव या परिवार के साथ उत्सव, साल के इस समय के दौरान कई अवसर होते हैं। हम मानते हैं कि हर महिला का यह ग्लैमरस संग्रह खुद के करीब होना चाहता है और कला के ये आकर्षक काम रंग, शुद्धता, कैरेट और कट के सभी मानकों को पूरा करते हैं। डिजाइन को सावधानीपूर्वक समकालीन ग्राहकों के प्रगतिशील स्वाद को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here