वनप्लस 7 और 7T स्मार्टफोन को आखिरकार एंड्रॉइड 11 का पहला अपडेट मिला,जानें पूरी रिपोर्ट

0

एक महीने से अधिक की देरी के बाद, OnePlus आखिरकार OnePlus 7 और 7T लाइनों के लिए बहुप्रतीक्षित एंड्रॉइड 11 ओपन बीटा को रोल आउट कर रहा है। अपडेट वनप्लस 7, 7 प्रो, 7 टी, और 7 टी प्रो के लिए ऑक्सीजन ओएस 11 ओपन बीटा 1 के रूप में आता है। हालांकि, इन फोनों के लिए एंड्रॉइड 11 में संक्रमण इसकी चुनौतियों के बिना नहीं है, कम से कम अभी के लिए।

कंपनी के मुताबिक, बिल्ड वनप्लस 7T डिवाइस के सभी डेटा को मिटा देता है यदि आप इसे आधिकारिक मंच पर दिए गए लिंक से डाउनलोड करते हैं। इसलिए आपको इसे केवल मैनुअल विधि का उपयोग करके डाउनलोड करना चाहिए, यदि आप अपने फोन के पूर्ण डेटा मिटाए जाने के लिए तैयार हैं। कंपनी का कहना है कि OTA अपडेट इससे प्रभावित नहीं हैं, लेकिन अपने डेटा का बैकअप लेना न भूलें।

वनप्लस 7 और 7T सीरीज़ दोनों के लिए खुले बीटा के साथ कुछ ज्ञात मुद्दे भी हैं। वनप्लस ने चेतावनी दी है कि बिजली की खपत और अस्थिरता बढ़ने का संभावित खतरा है। गैलरी ऐप कुछ स्थितियों में लोड करने के लिए धीमा हो सकता है, और कुछ चित्र प्रदर्शित नहीं हो सकते हैं। इयरफ़ोन, स्पीकर और इस तरह के ब्लूटूथ डिवाइस कभी-कभी ध्वनि नहीं चला सकते हैं। और अंत में, चमक समायोजन कुछ स्थितियों में पिछड़ सकता है।

क्या आपको अपग्रेड करना चाहिए?

ऐसा लगता है कि यदि आप इस नवीनतम ऑक्सीजन OS 11 बीटा बिल्ड को डाउनलोड करते हैं तो आपको बहुत सारे समझौते करने होंगे। भले ही यह आपके फोन को नए सिरे से यूआई, नए जोड़े गए एचवीवीसी कोडेक, डार्क मोड फीचर्स और अन्य चीजों के साथ अपग्रेड करता हो, लेकिन अभी के लिए पकड़ बनाना और अधिक स्थिर बिल्ड के साथ आने का इंतजार करना समझदारी है।

यदि आप अभी भी अपने वनप्लस 7 और 7T उपकरणों के लिए वर्तमान बीटा बिल्ड लेने के लिए उत्सुक हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि वे अब तक केवल अनलॉक किए गए, गैर-वाहक मॉडल के लिए उपलब्ध हैं। अद्यतन को स्थापित करने के लिए आपको कम से कम 30% बैटरी और न्यूनतम 3GB उपलब्ध संग्रहण स्थान की आवश्यकता होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here