वनप्लस और ओप्पो जाहिर तौर पर R & D अपडेट में शामिल हो रहे हैं,आधिकारिक बयान

0

कमोबेश यह कथन पुष्टि करता है कि वनप्लस ओप्पो के साथ अनुसंधान और विकास के लिए सेना में शामिल हो रहा है। वास्तव में, OPLUS एक निवेशक समूह है जो OnePlus, Oppo और Realme की देखरेख करता है, इसलिए हम सभी तीन ब्रांडों में नए एकीकरण के प्रभाव देख सकते हैं।

वनप्लस और ओप्पो अक्सर ऐसे डिवाइस बनाते हैं जो बहुत समान हैं। बीबीके डुओ से आने वाले नवीनतम स्मार्टफोन नवाचार भी समान हैं। उदाहरण के लिए, कलर-शिफ्टिंग इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास जिसे हमने पहली बार वनप्लस कॉन्सेप्ट वन में देखा था, और हाल ही में वनप्लस 8 टी कॉन्सेप्ट, अब ओप्पो रेनो 5 प्रो प्लस के लिए बड़े पैमाने पर उत्पादित किया जा रहा है।

OnePlus ने पिछले साल अपने स्मार्टफोन की रणनीति को और अधिक बजट मॉडल शामिल करने के लिए स्विच किया, जिससे इसके Oppo-fication पहले से कहीं अधिक स्पष्ट हो गए।

अब ऐसा लगता है, दोनों कंपनियों ने अपने एजेंडों को आगे बढ़ाया है। DoNews की एक विशेष रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus और Oppo के R & D विभागों का विलय हो गया है। एकीकृत अनुसंधान विभाग में नए कर्मचारियों को भी ओप्पो द्वारा काम पर रखा जा रहा है, वनप्लस को नहीं।

ओप्पो के अंदरूनी सूत्रों ने कथित तौर पर प्रकाशन को बताया कि दोनों कंपनियों के अनुसंधान और विकास का मूल रूप से पिछले साल दिसंबर की शुरुआत में विलय हो गया था, लेकिन अब उस सौदे पर स्याही पूरी तरह से सूख गई है। ओप्पो और वनप्लस जाहिर तौर पर ओगा ग्रुप का हिस्सा हैं, एक ऐसी इकाई जो ओप्पो, रियलमी और वनप्लस ब्रांडों के बीच एकीकरण को आगे बढ़ाना चाहती है।

Oppo के अंदरूनी सूत्र ने DoNews को बताया, “यह Xiaomi और Redmi के रिश्ते के समान है, समान R & D सिस्टम साझा करता है।”

कहीं और, नवीनतम रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि सॉफ़्टवेयर अभी के लिए R & D विलय का हिस्सा नहीं है। इसलिए ऑक्सीजन ओएस और कलर ओएस को अपनी विशिष्ट विशेषताओं को बनाए रखना चाहिए। हालाँकि, अगर आप ऑक्सिजन OS 11 और कलर OS 11 पर ट्वीक देखते हैं, तो दोनों स्कीन के बीच समानताएं पहले ही रेंगने लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here