लेनोवो K12 प्रो स्मार्टफोन FCC और TENAA पर स्पॉट हुआ,जानें

0

लेनोवो K12 प्रो के लॉन्च की जानकारी और जानकारी लंबे समय से सामने आ रही है। वहीं, अब इस फोन को सर्टिफिकेशन साइट्स FCC और TENAA पर स्पॉट किया गया है। लेनोवो डिवाइस को मॉडल नंबर XT-2091-8 के साथ देखा गया है। FCC लिस्टिंग को 91mobiles द्वारा स्पॉट किया गया है, जो माना जाता है कि Moto G9 Power का रीब्रांडेड संस्करण है क्योंकि इसका मॉडल नंबर XT2091-3 भी है। FCC डॉक्यूमेंट में Lenovo K12 Pro के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। इसके अलावा, TENA पर डिवाइस के रेंडर में डिज़ाइन का पता चला है। हालाँकि, Lenovo K12 Pro की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, उम्मीद है कि फोन को इस साल के अंत में पेश किया जा सकता है।

FCC लिस्टिंग के मुताबिक, Lenovo K12 Pro को 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन जैस्पर कलर ऑप्शन में आ सकता है। वहीं, स्केच में यह सामने आया है कि इसका डिजाइन Moto G9 Power जैसा होगा। लेनोवो डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल-कैमरा सिस्टम और स्क्वायर शेप मॉड्यूल फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। वहीं, फोन में पंच-होल कटआउट डिस्प्ले होगा।

वहीं, FCC सर्टिफिकेशन के अनुसार, Lenovo K12 Pro और Moto G9 Power दोनों एक जैसे दिखते हैं। डिवाइस को एनएफसी, वाई-फाई 5GHz, और बैटरी की क्षमता के साथ पेश किया जाएगा। याद रखें कि Moto G9 Power को 6,000mAh की बैटरी और 20W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया गया था।

लेनोवो K12 प्रो होने की उम्मीद है कि यह फोन चीन में पेश किया जा सकता है। हाल ही में कंपनी ने एक टीज़र जारी किया, जिस पर “6 आने” शब्द लिखा था। हालांकि, नाम की जानकारी सामने नहीं आई थी। हाल ही में लेनोवो मॉडल नंबर XT2091-7 (लेनोवो K12 प्रो) TENA पर स्पॉट किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here