रैंडी ऑर्टन ने WWE कम्पनी पर निकाली अपनी भड़ास, जानिए क्यों

0
121

दोस्तो आपको तो पता ही हैं की रैंडी ऑर्टन WWE का कितना बडा नाम हैं और उनकी गिनती बड़े सुपरस्टार्स में होती हैं। ऐसे में अगर वो गुस्सा हैं तो कोई बड़ी बात ही हुई होगी। क्या आपके मन में सवाल उठे की ऐसा क्या हो गया। तो दोस्तो हम आपको बताते हैं।

हाल ही में WWE ने इंस्टाग्राम पर लोगों की राय मांगी है कि रोमन रेंस का अगला मैच किस रैसलर से होना चाहिए। जिससे पूर्व चैंपियन नाखुश हैं। क्योंकि रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंधियों कि लिस्ट में रैंडी ऑर्टन का दूर-दूर तक नाम नहीं हैं।

जिसके कारण रैंडी ऑर्टन काफी गुस्से में हैं और उनका गुस्सा होने भी जायज हैं, क्योंकि रैंडी स्मैकडाउन के ही नहीं, बल्कि WWE के बड़े सुपरस्टार हैं और उनका इस लिस्ट में नाम तक नहीं हैं। ऐसे केसे हो सकता हैं। आपको तो पता ही हैं रैंडी ऑर्टन तेरह बार WWE चैंपियन रहे चुके हैं। वहीं रोमन रेंस केवल चार बार के वर्ल्ड/यूनिवर्सल चैंपियन रहे हैं।

स्टारशेक अप के बाद एजे स्टाइल्स रॉ में चले गए थे और स्मैकडाउन लाइव के पास कोई बड़ा सुपरस्टार नहीं था, ऐसे में विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस को रॉ से स्मैकडाउन रोस्टर में डाला था साथ में उन्हें सुपरमैन पंच का स्वाद भी चखना पड़ा था।

तो दोस्तो देखना होगा कम्पनी रैंडी ऑर्टन के इस गुस्से का जवाब क्या देते हैं और कौन होगा रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंद्वी। वेसे उनके प्रतिद्वंद्वी की लिस्ट में नाम डैनियल ब्रायन, बडी मर्फी, लार्स सुलिवन और कॉफी किंग्सटन को शामिल किया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here