Samachar Nama
×

रेवाड़ी : रोहतक रेलवे स्टेशन पर खड़ी यात्री गाड़ी में लगी आग, 3 बोगियां जली; 2 घंटे बाद दिल्ली के लिए होना था रवाना

रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में अचानक आग लग गई। आनन-फानन में सूचना के बाद एक-एक करके दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग की लपटों पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद इस पर काबू पा लिया गया। हालांकि इस घटना में जानी नुकसान
रेवाड़ी : रोहतक रेलवे स्टेशन पर खड़ी यात्री गाड़ी में लगी आग, 3 बोगियां जली; 2 घंटे बाद दिल्ली के लिए होना था रवाना

रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में अचानक आग लग गई। आनन-फानन में सूचना के बाद एक-एक करके दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग की लपटों पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद इस पर काबू पा लिया गया। हालांकि इस घटना में जानी नुकसान तो नहीं हुआ गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे यह स्टेशन पर पहुंची और रवाना होने के लिए काफी टाइम होने के चलते इसे यार्ड में लगा दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार यहां से 4 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना होती है। दो घंटे बाद 2 बजे इसमें अचानक आग की लपटें उठना शुरू हो गई।

सूचना के बाद दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची जिसके तुरंत बाद टीम मौके पर पहुंची। इस घटना में ट्रेन की 3 बोगियां जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई। और इसके बाद करीब एक घंटे तक एक के बाद एक सभी ने करीब 20 चक्कर लगाए। इस बारे में दमकल विभाग के कर्मचारी ने बताया कि उन्हें 2 बजकर 10 मिनट पर सूचना मिली थी, गनीमत रही कि इस दौरान कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

Share this story