रेडमी नोट 9 4जी को जल्द ही वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा,जानें

0

Redmi Note 9 4G को जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इसे M2010J19SG मॉडल नंबर के साथ यूरोपीय प्रमाणन साइट EEC पर देखा गया है। भारत में बहुत पहले लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है। फोन को 4 जी और 5 जी नेटवर्क समर्थन के साथ घरेलू बाजार में लॉन्च किया गया है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से इसके ईईसी प्रमाणन का विवरण साझा किया।

टिप्सटर ने अपने ट्वीट में फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। पहले सामने आए लीक के अनुसार, कंपनी अपने स्मार्टफोन को Redmi Note 9T के नाम से वैश्विक बाजार में लॉन्च कर सकती है। चीनी वेरिएंट की तुलना में फोन के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेट-अप देखा जा सकता है। जिसमें प्राइमरी सेंसर 48MP दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 8MP वाइड एंगल सेंसर और दो 2MP कैमरा सेंसर देखे जा सकते हैं।

रेडमी नोट 9 4 जी
हाल ही में चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। चीनी वेरिएंट में 8MP अल्ट्रा वाइड सेंसर नहीं दिया गया है, जिसे हम ग्लोबल वेरिएंट में देख सकते हैं। वहीं, भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 9 की बात करें तो यह 6.53 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें मीडियाटेकहेलियो G85 SoC का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही, इसमें 5,020mAh की बैटरी और 13MP का सेल्फी कैमरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here