राफेल की पूजा पर शरद पवार ने कसा तंज, पूछा- यह कोई नया ट्रक है क्या

0
34

जयपुर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने अग्रवाल की पूजा करने पर सवाल उठाए हैं उन्होंने पूछा है कि क्या वह कोई नया ट्रक है. जिस पर नींबू मिर्ची लगाए हैं उन्होंने कहा कि मुझे राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर लिए गए इस फैसले पर कोई शक नहीं है, लेकिन मैंने पढ़ा है मुझे नहीं पता कि यह सच है या नहीं लेकिन कोई इस पर क्या कहेगा जबरन लागू विमान पर नींबू मिर्ची गई हो ताकि उसे बुरी नजर से बचाए जा सके जैसे कि वह नया खरीदा हुआ कोई ट्रक हो.

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मलिकार्जुन खरगे निर्मल विमान की पूजा को तमाशा करार देते हुए कहा था कि ऐसा ड्रामा करने की जरूरत ही नहीं थी उन्होंने बुधवार को कहा कि कांग्रेस इस तरह का दिखावा करने में यकीन नहीं रखती कांग्रेस के शासनकाल में जब हमने सेना के लिए बहुत खरीदा था तो हमारी ओर से कोई नेता या मंत्री उसे लेने विदेश नहीं गया था.

वहीं आपको बता दें कि मलिकार्जुन खरगे के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा है कि पूजा करने वाली पार्टी को शस्त्र पूजा से दिक्कत क्यों होती है उन्होंने कहा कि क्वात्रोची को पूजा करने वाली पार्टी को शस्त्र पूजा से दिक्कत तो होगी ही भारतीय जनता पार्टी ने ट्विटर पर लिखा कि कांग्रेस को भारतीय रीति-रिवाजों और परंपराओं से दिक्कत है. एक ऐसी पार्टी जो क्वात्रोची की पूजा करती हो उसे शस्त्र पूजा में दिक्कत तो होना स्वाभाविक है और खड़के जी हमें बहुत घोटाले की याद दिलाने के लिए शुक्रिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here