राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी ने राहुल का जताया आभार

0
56

जयपुर। पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी की हत्या की आरोपी ने राहुल गांधी का धन्यवाद किया है।

तमिलनाडु सरकार ने संकेत दिया कि 1991 के राजीव गांधी हत्या मामले में सभी सात दोषियों की रिहाई के लिए समर्थन करती है। वहीं इस मामले में सात अभियुक्तों में से एक नलिनी श्रीहरन ने अपनी बेटी की शादी में भाग लेने के लिए छह महीने की पैरोल मांगने की अपनी याचिका वापस ले ली है। नलिनी ने कहा कि वह अपनी बेटी को यह बताना चाहती है कि वह जल्द ही मुक्त हो जाएगी।

आपको बता दे की गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु के गवर्नर को एजी पेरारीवलन की दया याचिका पर विचार करने के लिए कहा है।

उसने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहाकी , ‘मैं प्रार्थना करती हूं कि केंद्र सरकार उदारता बरते। मेरी जिंदगी में कई दर्दनाक लम्‍हें रहे हैं और मैं उस दर्द को भूलना चाहती हूं। मैं अपनी बाकी की जिंदगी अपनी बेटी के साथ रहना चाहती हूं।’

आपको बता दे की राहुल गांधी कई मौके पर अपने पिता के कातिल को मांफ करने की बात कहा चुके है, हाल ही में जर्मनी के दौरे पर उन्‍होंने कहा था कि वह और उनकी बहन लिट्टे प्रमुख प्रभाकरण की मौत से खुश नहीं थे। आपको बता दे कि प्रभाकरण उनकी पिता को मारने की साजिश रचने सबसे प्रमुख रूप से शामिल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here