मोदी को पुरे देश को गुमराह करने के लिए याद रखा जाएगा- अशोक गहलोत

0
58

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका नाम पूरे देश को गुमराह करने के लिए इतिहास में दर्ज किया जाएगा.

बेनेश्वर धाम में चुनावी जनसभा में श्री गहलोत ने कहा, “वह गायों, राम मंदिर और देशभक्ति के बारे में बात करेंगे. क्या हम सब यहां बैठे देशभक्त नहीं हैं?  मोदी का नाम इतिहास में पहले प्रधानमंत्री के रूप में दर्ज किया जाएगा, जिन्होंने पूरे देश को गुमराह किया.” राजस्थान के बांसवाड़ा के आदिवासी बहुल निर्वाचन क्षेत्र में उन्होंने ये बात कही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री से दलितों, युवाओं, अल्पसंख्यकों, कमजोर तबकों और महिलाओं के लिए योजनाओं जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए कह रहे हैं, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

भाजपा की आलोचना का जवाब देते हुए कि कांग्रेस लंबे समय तक देश पर शासन करने के बावजूद समृद्धि नहीं ला सकी,  गहलोत ने कहा कि पार्टी ने पिछले 70 वर्षों से देश में लोकतांत्रिक संस्कृति को बनाए रखा और भारत पार्टी के शासन में विकसित और उन्नत हुआ.

गहलोत ने कहा, “पाकिस्तान के विपरीत 70 वर्षों में सरकार ने देश में शांति से बदलाव किया, जहां सेना ने देश को निर्धारित किया और प्रधानमंत्रियों को जेल में डाल दिया गया और यहां तक ​​कि फांसी भी दी गई. और  मोदी कहते हैं कि कांग्रेस ने पिछले 70 वर्षों में क्या किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here