मोटोरोला मोटो जी स्टाइलस के 2021 स्पेसिफिकेशन लीक, लॉन्च से दूर नहीं,जानें

0

Moto G Stylus 2021 स्मार्टफोन जल्द ही स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। टिप्सटर इवान ब्लास द्वारा फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो गई है। टिप्स्टर के अनुसार, नेक्स्ट जेनरेशन जी स्टाइलस अपने पिछले संस्करण की तुलना में बड़ा डिस्प्ले 6.8 इंच और 1080 x 2400 रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगा। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले साल लॉन्च कर सकती है और सामने आए स्पेसिफिकेशन से यह भी पता चलता है कि फोन की लॉन्च की तारीख काफी करीब है।

इवान ब्लास के अनुसार, मोटोरोला मोटो जी स्टाइलस 2021 का मॉडल नंबर XT2115 है। उन्होंने बताया कि फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर को पिछले हिस्से से हटाकर साइड में रखा गया है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि आगामी फोन में एनएफसी सपोर्ट नहीं होगा और यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा।

पोस्ट के अनुसार, मोटोरोला जी स्टाइलस 2021 फोन को इसके पिछले संस्करण की तरह 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। आपको बता दें कि, Moto G Stylus को इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। इसके नए वर्जन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्टा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है जिसमें छेद-पंच डिस्प्ले स्टाइल है।

मोटोरोला मोटो जी स्टाइलस 2021 में प्रमुख अपग्रेड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर होगा। यह फोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। टिप्सटर के अनुसार, यह फोन कथित तौर पर मिन्स्क का कोडनेम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here