मैं अपने आप का समर्थन कर रहा हूं: रूतुराज गायकवाड़, लगातार दो 50 के साथ अपनी किस्मत बदल रहे हैं

0

रुतुराज गायकवाड़ ने एक बार फिर से प्रदर्शित किया कि क्यों वे भारतीय क्रिकेट में बढ़ती युवा प्रतिभाओं में से एक हैं। अपने आईपीएल 2020 अभियान के लिए एक भयानक शुरुआत को समाप्त करने के बाद, गायकवाड़ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने आखिरी आउट के बाद से वापसी कर रहे हैं, जहां उन्होंने एक क्लास अर्धशतक के साथ सीएसके के रन-चेज़ का नेतृत्व किया।

दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने गुरुवार को अपनी यात्रा में एक विशालकाय स्ट्राइड लिया, क्योंकि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज और स्पिन गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ अपने अधिकार पर मुहर लगा दी। लॉकेटेड चेक-ड्राइव से लेकर इन-आउट कवर-ड्राइव तक, गेंदबाजों के सिर से लेकर गंदे डब्बों, उत्तम दर्जे के बैकफुट पंचों तक, और ऑथरिटिक, उनके रन-चेस के दौरान CSK के चार्ज का नेतृत्व करने के लिए वर्ग के आगे और पीछे दोनों तरफ खींचता है।

अपने पहले के खेलों में विफलताओं के अलावा, युवा गायकवाड़ ने सीजन की शुरुआत में कॉगिड -19 में छद्म लड़ाई भी लड़ी थी, और जिस तरह से उन्होंने वापसी की, उसने उनके विशाल मानसिक भाग्य की गवाही दी। दाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने 53 गेंदों में 72 रनों की तूफानी पारी खेली और रवींद्र जडेजा की अंतिम दो गेंदों पर नाबाद रहने से पहले 11 गेंदों में नाबाद 31- सुपर किंग्स को घर चलाने में मदद की।

“जैसा कि हमारे कप्तान कहते हैं, हर स्थिति का सामना मुस्कुराहट के साथ करते हैं” – रूतराज गायकवाड़ किस्मत में अपने आश्चर्यजनक बदलाव पर
गायकवाड़ को प्लेयर ऑफ द मैच ’घोषित किया गया, जहां उन्होंने कहा कि इतने कठिन समय को सहन करने के बावजूद, उन्होंने हमेशा अपने कप्तान एमएस धोनी के हर परिस्थिति का सामना करने और मुस्कुराहट के साथ हर पल सकारात्मक बने रहने के अलावा खुद का समर्थन किया।

“यह अच्छा लग रहा है। साथ ही सुंदर आत्मविश्वास। मैंने अपना समर्थन किया है। दोनों पारी जब मैं जल्दी आउट हो गया, तो मुझे पता था कि स्थिति थोड़ी कठिन है। कोविद ने मुझे कठिन बना दिया है। जैसा कि हमारे कप्तान कहते हैं, हर स्थिति का सामना मुस्कुराहट के साथ करें। मैं सकारात्मक रहा और भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचता था, ”रुतुराज गायकवाड़ ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here