मुझे खुशी है कि टीम के लिए जो कुछ भी करने की आवश्यकता है, वह करूंगा: जोस बटलर

0

जोस बटलर को सोमवार को अबू धाबी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 48 गेंदों में नाबाद 70 रनों की मैच विजयी पारी के बाद चोटिल कर दिया गया।

बटलर, जिनके पास अब तक एक उदासीन आईपीएल 2020 अभियान है, उनकी टीम में राजस्थान रॉयल्स के साथ बल्लेबाजी के लिए आए, जिन्होंने दीपक चाहर और जोश हेजलवुड की बदौलत शीर्ष क्रम को ध्वस्त किया।

स्टीव स्मिथ के दूसरे छोर पर संघर्ष करने के साथ, राजस्थान रॉयल्स को इस अवसर पर उठने के लिए अपने इक्का बल्लेबाज की आवश्यकता थी।

जोस बटलर ने सतर्क शुरुआत की और अपनी पहली 23 गेंदों पर 28 रन बनाए। 11 ओवरों के बाद स्कोर 3-55 होने के साथ, रॉयल्स को यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक था कि खेल अंतिम कुछ ओवरों में नहीं गया था।

और, ठीक वैसा ही जैसा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने किया था। बटलर ने 12 वें ओवर में शार्दुल ठाकुर पर चौका और चौका और छक्का लगाकर चौका लगाया, जिसे उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के लिए एक और गियर पाया। उन्होंने पीयूष चावला को लगातार तीन चौके लगाकर सीजन का दूसरा 50 रन बनाया और तब तक चेस प्रभावी रूप से मारे गए।

बटलर ने अपने अंतिम 42 रन मात्र 25 गेंदों में बनाए, जिससे 18 वें ओवर में मैच सील हो गया।

जोस बटलर को ler प्लेयर ऑफ द मैच ’चुना गया और यह बात उन्हें मैच के बाद के इंटरव्यू में कहना पड़ा-

आज रात बोर्ड पर जीत मिली। मैंने अपनी बल्लेबाजी में कुछ तीव्रता के साथ आने की कोशिश की। मुझे नहीं लगा कि मेरे पास अंतिम गेम पर्याप्त था, और मैंने आज रात कुछ और विकल्प लेने का फैसला किया, और यह बंद हो गया। आपको खुद पर भरोसा रखना होगा और खासतौर पर जब स्कोरबोर्ड का कोई दबाव न हो, तो आप अपने आप को खेल सकते हैं और अंत में ढीला छोड़ सकते हैं। मैं खुश हूं (नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने के लिए) जो भी टीम को मेरे लिए करना है वह करूंगा। यह अब के लिए मेरी भूमिका है, ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here