मुकुल राय को सात मार्च तक गिरफ्तारी से राहत, अग्रिम जमानत देने से इनकार

0
50

जयपुर। कोलकाता के हाईकोर्ट ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल राय को राहत दे दी है और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस विधायक सत्यजीत विश्वास की हत्या के मामले में राज्य पुलिस को 7 मार्च तक होने गिरफ्तार नहीं करने के आदेश दिए हैं हालांकि अपराध की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए अदालत को ध्यान में रखते हुए अदालत ने भारतीय जनता पार्टी के नेता को अग्रिम जमानत देने से भी इनकार कर दिया था.

आपको बता दें कि न्यायमूर्ति जय माल या बागची और न्यायमूर्ति एम मंडल की खंडपीठ ने राय की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई करते हुए उनको 7 मार्च तक गिरफ्तार से राहत देने की बात कही थी इसके अलावा उन्होंने कहा था कि इस मामले की अगली सुनवाई 5 मार्च तक की जाएगी वही खंडपीठ ने जांच की अदालती कार्रवाई में शामिल होने के अलावा राय पर अलग आदेश तक नदिया जिले से बाहर जाने पर भी रोक लगा दी है.

इसके अलावा आपको यह भी बता दे कि शनिवार रात को नदिया जिले के कृष्णगंज के तेरा मूल कांग्रेस विधायक सत्यजीत विश्वास को उनकी घर के पास ही सरस्वती पूजा के पंडाल में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी वह इस मामले को लेकर मुकुल राय समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है और पुलिस ने इस मामले में इसके साथ-साथ की ऋतिक मंडल और सुजीत मंडल नाम के दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here