मावी उससे बेहतर है ’: फैंस ने पैट कमिंस के अलावा सिर्फ 3 ओवर में 49 रन दिए

0

प्रतियोगिता के इतिहास में सबसे महंगी विदेशी खिलाड़ी बनने के बाद चल रहे आईपीएल के लिए UAE में उतरने के दौरान पैट कमिंस से उम्मीदें अधिक थीं। लेकिन यह कहना सुरक्षित है कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज की शुरुआत किसी आपदा से कम नहीं है। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ केवल तीन ओवर में 49 रन बनाए।

पिछली नीलामी में, कोलकाता नाइट राइडर्स ने दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज के लिए ऑल आउट किया और अपनी सेवाओं को सुरक्षित करने के लिए INR 15.5 करोड़ का खर्च किया। और केवल समय जबकि वह मूल्य टैग को सही ठहराता है या नहीं, यह कहना सुरक्षित है कि शुरुआत बिल्कुल भीषण रही है।

उन्होंने डिफेंडिंग चैंपियन के खिलाफ पूरे खेल में अपनी लाइन और लंबाई के साथ संघर्ष किया और बल्लेबाजों द्वारा क्लीनर को सही तरीके से लिया गया। उनका प्रदर्शन ऐसा था कि वह अपने चार ओवर का कोटा भी पूरा नहीं कर सकते थे।

सीज़न के अपने पहले ही ओवर में, रोहित शर्मा ने दो बड़े छक्के मारे। 15. कप्तान दिनेश कार्तिक ने उन्हें सीधे आक्रमण से हटा दिया और उन्हें 15 वें ओवर में वापस ले आए, लेकिन इससे उनकी किस्मत नहीं बदली।
इस बार सौरभ तिवारी ने एक चौका और एक छक्का लगाया क्योंकि वह फिर से 15 रन पर चले गए। और उनका तीसरा ओवर और भी बुरा था क्योंकि उन्होंने आईपीएल 2020 में गेंद से खराब शुरुआत को रोकने के लिए 19 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने उन्हें दो चौके और एक छक्का लगाया जबकि उन्होंने दो विकेट भी लिए।

और पैट कमिंस मैदान पर संघर्ष कर रहे थे, क्रिकेट बिरादरी ने ट्विटर पर उनके खराब प्रदर्शन की आलोचना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here