बिहार की बेगूसराय सीट पर क्या RJD करेगी कन्हैया का समर्थन, जानिये क्या मिला जवाब

0
29

जयपुर। लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में गठबंधन में पार्टियों के बीच बंटवारा का फार्मूला तय हो गया और इसी के तहत राजेश कम से कम 20 और कांग्रेस से 11 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है वहीं सूत्रों के मुताबिक सीटों के तालमेल के बारे में अभी कुछ दिनों के भीतर घोषणा भी करी जा सकती है वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता किसी वेणुगोपालन के घर पर इस मामले को लेकर आज बैठक भी हुई.

बैठक से पहले राजद प्रवक्ता मनोज जाने बेगूसराय की सीट पर जी ने की पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन देने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह इस मामले में व्यक्तिगत विशेषताएं आ जाए हालांकि सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि आरजीडी अनवर हुसैन और बेगूसराय से उतरने की तैयारी कीजिए.

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, आज की बैठक में सीट बंटवारा तय हो गया है. ‘महागठबंधन में शामिल सभी पार्टियों को पूरा सम्मान मिलेगा और इस बारे में पूरी संभावना है कि अगले कुछ दिनों में, 17 मार्च को सीट बंटवारे की घोषणा कर दी जाएगी.’

राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन में सीटों के बंटवारे का फार्मूला तैयार हो जाए इसके बारे में राहुल गांधी से बात करते हुए पटना में इसकी घोषणा कर दी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here