Samachar Nama
×

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल की शुरुआत , स्मार्टफोन, टीवी और अधिक चीजों पर मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 29 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 4 नवंबर तक चलेगी। ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म ने हाल ही में 17 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलने वाली अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल को समाप्त कर दिया है। और, फ्लिपकार्ट दशहरा स्पेशल की बिक्री फिलहाल 28 अक्टूबर से चल रही है। अब, ई-कॉमर्स
फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल की शुरुआत , स्मार्टफोन, टीवी और अधिक चीजों पर मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल 29 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 4 नवंबर तक चलेगी। ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म ने हाल ही में 17 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलने वाली अपनी बिग बिलियन डेज़ सेल को समाप्त कर दिया है। और, फ्लिपकार्ट दशहरा स्पेशल की बिक्री फिलहाल 28 अक्टूबर से चल रही है। अब, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म एक और “बड़ा धमाका”   के लिए कमर कस रहा है। बिग बिलियन डेज़ सेल की तरह, बिग दिवाली सेल भी फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए जल्दी शुरू होगी। यह कई बैंक ऑफ़र, नो-कॉस्ट EMI विकल्प और कई प्रकार के उत्पादों पर छूट प्रदान करता है।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल
फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए 29 अक्टूबर मध्यरात्रि से शुरू होगी, और संभवतः बाद में नियमित ग्राहकों के लिए उसी दिन से शुरूआत होगी।  यह फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल सात दिनों तक चलेगा और 4 नवंबर को समाप्त होगा, जिसके दौरान ग्राहक एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड, और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, एसबीआई जैसे प्रमुख बैंकों के साथ-साथ डेबिट कार्ड पर भी ग्राहक बजाज फिनसर्व पर नो-कॉस्ट ईएमआई प्राप्त कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट द्वारा बिग दिवाली सेल सैमसंग गैलेक्सी F41, सैमसंग गैलेक्सी S20 +, सैमसंग गैलेक्सी A50s, और अधिक सहित सैमसंग स्मार्टफोन पर छूट लाएगा। पोको एम 2, पोको एम 2 प्रो, और पोको सी 3 में कुछ छूट और ऑफ़र भी दिखाई देंगे। इसी तरह, ओप्पो रेनो 2F, ओप्पो A52, ओप्पो F15, और अधिक सहित ओप्पो स्मार्टफोन, साथ ही Realme Narzo 20 सीरीज़ भी कुछ ऑफ़र के साथ आएंगे। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट, Rs 1 में मोबाइल सुरक्षा प्रदान करेगा।

ग्राहक फ्लिपकार्ट पर बिक्री के दौरान कैमरा, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन सहित इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक की छूट की उम्मीद कर सकते हैं। लैपटॉप की तलाश करने वाले लोग चुनिंदा लैपटॉप पर 50 प्रतिशत तक छूट पा सकते हैं। टैबलेट 45 प्रतिशत तक छूट, जबकि हेडफोन और स्पीकर 80 प्रतिशत तक की छूट पर बेचे जाएंगे। तीन करोड़ से अधिक उत्पाद हैं और हर दिन नए सौदे होंगे, फ्लिपकार्ट का कहना है ,रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, वाशिंग मशीन और अन्य रसोई उपकरणों जैसे टीवी और उपकरणों पर भी 80 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। ग्राहक अतिरिक्त छूट पाने के लिए एक्सचेंज ऑफर का उपयोग कर सकते हैं। अंत में, चुनिंदा फ्लिपकार्ट ब्रांडेड उत्पादों पर भी 80 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

फ्लिपकार्ट का यह भी कहना है कि मोबाइल, टीवी, और अन्य उत्पादों पर दोपहर 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे नए डील होंगे, और सबसे कम बिक्री मूल्य 2 बजे तक उपलब्ध होगा।

Share this story