फरवरी के लिए Redmi Note 10 Series India Launch Tipped, नोट 10 प्रो 4 जी संस्करण को कथित तौर पर आईएमडीए साइट पर सूचीबद्ध किया गया,जानें रिपोर्ट

0

Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 को अगले महीने भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया है। टिपस्टर यह भी कहता है कि रेडमी नोट 10 श्रृंखला भारत में “आक्रामक रूप से कीमत” होगी, यह देखते हुए कि रेडमी नोट 9 श्रृंखला ने बिक्री के मामले में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। Redmi Note 10 Pro 4G वेरिएंट को कथित तौर पर सिंगापुर के IMDA सर्टिफिकेशन साइट पर M2101016G मॉडल नंबर के साथ देखा गया है।

जानी मानी टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने 91Mobiles की रिपोर्ट के माध्यम से दावा किया है कि Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 भारत में फरवरी में लॉन्च होंगे। उनका कहना है कि पिछले साल रेडमी नोट 9 सीरीज़ के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए और ज़ियामी-सब ब्रांड का मुकाबला अब रियलमी की पसंद से है। Redmi Note 10 को व्हाइट, ग्रे और ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

91Mobiles की एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Redmi Note 10 Pro 4G को सिंगापुर के IMDA प्रमाणन स्थल पर देखा गया है। लिस्टिंग पुष्टि करती है कि 4 जी संस्करण में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प, वाई-फाई और एनएफसी होंगे। रेडमी नोट 10 प्रो और वैनिला रेडमी नोट 10 को भी पिछले कुछ हफ्तों में विभिन्न प्रमाणन साइटों पर देखा गया है।

हाल ही में, रेडमी नोट 10 प्रो वेरिएंट ने भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) से प्रमाणन प्राप्त किया, यह सुझाव दिया कि भारत में फोन का लॉन्च आसन्न है। इसे यूएस एफसीसी वेबसाइट पर भी देखा गया था। इससे पहले, एक टिपस्टर ने दावा किया था कि रेडमी नोट 10 प्रो 5 जी भारत में फरवरी या मार्च के आखिरी सप्ताह में लॉन्च होगा। नई रिपोर्ट आगे फरवरी की समयरेखा बताती है।

रेडमी नोट 10 प्रो संभवतः तीन स्टोरेज ऑप्शन में आएगा और हुड के नीचे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G SoC होगा। पिछले लीक और प्रमाणपत्रों से पता चला है कि स्मार्टफोन 4 जी और 5 जी वेरिएंट में आएगा। इसमें 5,050mAh की बैटरी और 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा वाले क्वाड रियर कैमरा सेटअप को पैक करने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here