प्रीमियर लीग पॉइंट्स टेबल: विला ड्रबिंग के बाद शस्त्रागार 11 वें स्थान पर गिरा, लीसेस्टर सिटी शीर्ष पर

0

प्रीमियर लीग परिणाम और अंक तालिका: एस्टन विला ने आर्सेनल को अमीरात पर 3-0 की जीत के साथ सीजन की अपनी चौथी प्रीमियर लीग हार की निंदा की। II वॉटकिंस ने विला के लिए दो बार स्कोर किया। पूर्व ब्रेंटफ़ोर्ड स्ट्राइकर ने डीन स्मिथ के पुरुषों के लिए एक योग्य जीत को सील करने के लिए देर से दो बार त्वरित उत्तराधिकार में घर से निकाल दिया, क्योंकि बुकायो साका के खुद के लक्ष्य ने पहले हाफ में स्कोरिंग को खोला था।

आगंतुकों ने पहले से ही एक जॉन मैकगिन गोल देखा था जो कठोर निर्णय के लिए शासन करता था, जब साका, ट्रेज़ेगेट के दबाव में, 25 मिनट के बाद अपने लक्ष्य में डाल दिया।

विला ने दूसरे हाफ में एक गियर ऊपर उठाया और जैक ग्रीलिश ने मिडफील्ड में स्ट्रिंग्स को खींच लिया और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी जब 72 वें मिनट में वाटकिंस ने घर का नेतृत्व किया। पॉइंट्स को सील करने के लिए रैपिड-अटैक के तीन मिनट बाद वाटकिंस ने फिर से हमला किया।

लगातार दो हार ने विला के शुरुआती सीज़न को रोक दिया था लेकिन वे आठ मैचों में 15 अंकों के साथ छठे स्थान पर आ गए। चार जीत और अब तक चार हार के बाद असंगत शस्त्रागार 12 अंकों के साथ 11 वें स्थान पर है।

प्रीमियर लीग सप्ताह लपेटें: प्रीमियर लीग अंक तालिका के शीर्ष पर लीसेस्टर सिटी

इससे पहले, टोटेनहम अस्थायी रूप से प्रीमियर लीग की तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए, जब हैरी केन के देर से गोल करने के बाद रविवार को वेस्ट ब्रोम में 1-0 से जीत दर्ज की गई – लेकिन लीसेस्टर सिटी ने वॉल्वेस को हराकर उन्हें उतार दिया। एक बम्पर रविवार को स्पर्स के साथ शुरू हुआ जो वेस्ट ब्रोम को हराने के लिए गया, पहले लीसेस्टर ने फिर उन्हें सीधे छलांग लगा दी। इसके बाद लिसनपूल ने मैनचेस्टर सिटी में 1-1 से मुकाबला किया, इससे पहले कि शस्त्रागार को एस्टन विला द्वारा ड्रबिंग दिया गया।

2020/21 सीज़न के गेमवेक आठ शुक्रवार रात को साउथेम्प्टन के साथ तालिका में शीर्ष पर चले गए।

ब्राइटन एंड बर्नले ने शुरुआती किक-ऑफ में गोल रहित ड्रॉ देखा, जबकि साउथम्पटन ने इसके बाद न्यूकैसल पर 2-0 की जीत दर्ज की। प्रीमियर लीग में शनिवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ओले गुन्नार सोलस्कर पर दबाव को कम करने के लिए गुडिसन पार्क में एवर्टन को 3-1 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here