पाक ने आतंकवाद को नहीं रोका तो उसके टुकड़े होने से कोई नहीं रोक सकता : राजनाथ सिंह

0
41

जयपुर।   देश के केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा है कि अगर पाकिस्तान को आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद अब बंद कर देना चाहिए नहीं तो उसके टुकड़े होने में किसी को कोई नहीं रोक सकता. वही आपको बता दें कि कर्तव्य पालन के दौरान जान गवाने वाले 122 सैनिकों के परिवारों के लिए आयोजित करेगा एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के लिए यह चेतावनी जारी कर दी है.

वही आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एलओसी पार नहीं करने की अपने लोगों को अच्छी सलाह दी है क्योंकि भारतीय सैनिक का हमेशा तैयार हैं और हम उन्हें लौटने नहीं देंगे, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को रद्द करने के भारत के फैसले को हजम नहीं कर पा रहा है और वह इस मुद्दे को लेकर संयुक्त राष्ट्र तक गया और उन्हें गुमराह करने की कोशिश करी लेकिन उसे कुछ भी हासिल नहीं हो सका है.

वहीं इसके अलावा उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान द्वारा कश्मीर के मुद्दों को बार-बार उठाए जाने पर सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान के कथन पर यकीन करने का इच्छुक नहीं रखता है वह पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की स्थिति की ओर इशारा करते हुए कहना चाह रहे थे कि उन्होंने कहा कि आजादी के बाद भारत के अल्पसंख्यकों की आबादी बढ़ी है लेकिन पाकिस्तान में सिखों बौद्ध और अन्य के मानव अधिकारों के हनन के मामले भी लगातार बढ़ने के खबर सामने आती रही है.

इसके साथ-साथ राजनाथ सिंह ने अपने भाषण में कहा कि भारत में अल्पसंख्यक सुरक्षित थे सुरक्षित है और हमेशा सुरक्षित ही रहेंगे वहीं उन्होंने कहा कि भारत के लोगों को धर्म या जाति के आधार पर नहीं बैठता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here