देश के संविधान पर आंच आई, तो भीमा कोरेगांव दोहरा देंगे: चंद्रशेखर

0
64

जयपुर। केंद्र सरकार को दलितों के मुद्दे और दलित समाज द्वारा कहने के लिए भीम आर्मी ने दिल्ली के जंतर मंतर पर शुक्रवार को बहुजन हुंकार रैली का आयोजन की ओर से रैली में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद भी शामिल है वही भीम आर्मी दलित नेता कांशीराम की जयंती के मौके पर रैली का आयोजन किया.

आपको बता दें कि भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद अस्पताल में भर्ती थे और प्रियंका गांधी मिलने अस्पताल में पहुंची थी और उसके बाद उन्होंने वहां पर एक बार फिर से इस बात को दोहराया कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव में लड़ने जा रहे हैं और वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे.

इसके अलावा जिन्होंने दिल्ली पहुंचकर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश करी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया इसके अलावा उन्होंने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि देश किस अगर संविधान पर आंच आई तो भीमा कोरेगांव दोहरा देंगे.

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि अगर देश के संविधान पर कोई भी आती तो भीमा कोरेगांव का दौरा देंगे उन्होंने कहा इस बार वोट देने से पहले रोहित वेमुला की शहादत याद रखना अत्याचारी अत्याचारी होता है वह तुम्हारा कभी हितैषी नहीं हो सकता है इसीलिए उन्होंने कहा कि भीमा कोरेगांव तोहरा देंगे अभी की जरूरत नहीं है जिस देश के संविधान पर आई तो भीमा कोरेगांव दौरा देंगे यह बात उन्होंने दिल्ली में आयोजित अपनी हुंकार रैली में कहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here