देखें: जोफ्रा आर्चर ने जसप्रीत बुमराह की नकल की

0

जोफ्रा आर्चर, इंग्लिश पेसर, पिछले कुछ वर्षों में विश्व क्रिकेट में सभी प्रारूपों में सबसे घातक तेज गेंदबाजों में से एक के रूप में उभरा है। उस सूची में बैठा एक और शख्स कोई और नहीं बल्कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं, जिन्हें विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज माना जाता है।

इंडियन प्रीमियर लीग विश्व में सबसे बड़ी टी 20 लीग प्रतियोगिता में सभी विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के एक साथ खेलने और एक दूसरे के खिलाफ काम करता है। यह न केवल बहुत सारे असाधारण क्रिकेट के लिए जगह बनाता है, बल्कि मैदान पर और अधिक मज़ा भी करता है। रविवार को, ऐसा ही एक शानदार पल आया जब जोफ्रा आर्चर, राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख पेसर ने जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी एक्शन की नकल करने की कोशिश की।

रविवार को, राजस्थान रॉयल्स अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के मैच 45 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ थे।

टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी के लिए चुनी गई। जिस तरह जोफ्रा आर्चर नई गेंद से गेंदबाजी करने के लिए तैयार हुए, उन्हें जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी एक्शन की नकल करते हुए देखा गया।

ट्विटर पर प्रशंसकों ने अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं किया क्योंकि वे विभाजन में बचे थे जब विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक ने दूसरे की नकल करने की कोशिश की और वे इस पर उल्लसित प्रतिक्रियाओं के साथ आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here