तीसरे चरण के मतदान में पीएम मोदी की माताजी ने किया मतदान

0
50

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी, अशोदाबेन ने आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में गुजरात के उंझा में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. मतदान केंद्र से बाहर निकलने के कुछ मिनटों के बाद कहा, “मोदी साहब ने देश के लिए बहुत कुछ किया है, और वह और अधिक करेंगे.”

लगभग सौ किलोमीटर दूर, पीएम मोदी की मां – हीराबेन – ने भी राज्य के गांधीनगर जिले में एक मतदान केंद्र पर मतदान किया. उस दिन से पहले, पीएम मोदी ने उनका आशीर्वाद लेने के लिए रसेन गांव में उनके घर से गिरा दिया था.

पीएम मोदी दिल्ली से देश का शासन चलाने के साथ अपने छोटे भाई – पंकज मोदी – हीराबेन की देखभाल करते हैं. 2016 में विमुद्रीकरण अभियान के दौरान वह सुर्खियों में आई थीं, जब मीडियाकर्मियों ने उन्हें बैंक से नकदी निकालने के लिए कई अन्य लोगों के साथ कतार में खड़ा पाया.

प्रधान मंत्री का जन्म आठ के परिवार में हुआ था, उनके पिता की कमाई स्थानीय रेलवे स्टेशन पर एक चाय की दुकान से हुई थी, जिससे दोनों को मिलने में मदद मिली. चाय की दुकान पर अपने पिता की मदद करने में मज़ा आया, उन्होंने कहा, क्योंकि इससे उन्हें देश भर के लोगों के साथ बातचीत करने का मौका मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here