तमिलनाडु में ‘पक्षपाती’ कार्रवाई कर रहा आयकर विभाग, चिदंबरम का आरोप

0
28

जयपुर। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने आयकर विभाग पर लोकसभा चुनाव के दौरान तमिलनाडु में निरंकुश एवं पक्षपात पूर्ण कार्यवाही करने का आरोप बुधवार को लगाया है चिदंबरम ने आयकर विभाग के अधिकारियों एवं चुनाव उड़न दस्ते द्वारा तूतीकोरिन में द्रमुक नेता कनिमोई के घर पर की गई छापेमारी के एक दिन बाद ट्वीट करते हुए यह आरोप लगाए हैं.

अरुण जेटली ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि खबर है कि उनके आवास पर छापेमारी के दौरान कुछ नहीं मिला इसके अलावा तमिल में ट्वीट कर उन्होंने इस पूरे मामले पर अचंभा जताया है और कहा है कि यह कैसे मुमकिन है कि अधिकारियों को गुप्त सूचनाएं केवल विपक्ष के नेताओं के बारे में ही मिल रही है इसके अलावा उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में 2019 के लोकसभा चुनाव को आयकर विभाग के निरंकुश एवं पक्षपाती कदमों के कारण याद रखा जाएगा.

इसके अलावा उन्होंने चुनाव अधिकारियों के प्रमुख नेता करनी मूवी के दर्शन तमिलनाडु के तूतीकोरिन स्थित आवास पर मंगलवार को छापे की आलोचना करें और इसके अलावा आपको बता दें कि कनिमोई यहीं से लोकसभा का चुनाव भी लड़ रहे हैं और इसे लेकर लगातार मोदी सरकार और आयकर विभाग और अन्य सरकारी एजेंसियों पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. इसके अलावा पक्ष के नेता लगातार मोदी पर यह बात का आरोप लगा रहे हैं कि वह चुनावों के समय सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले ट्रेन तमिलनाडु के वरिष्ठ नेता स्टाइलिश ने भी भारतीय जनता पार्टी पर और नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया था कि वह चुनावी फायदे के लिए चुनाव आयोग और अन्य सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्होंने इस पूरे छापेमारी कौन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here