झालावाड़ पहुंचे मानवेंद्र सिंह ने लोकसभा चुनावों को लेकर दिया बड़ा बयान

0
554

जयपुर। राजस्थान में हाल ही में विधानसभा के चुनाव हुए और इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने कांग्रेस ने मानवेंद्र सिंह को खड़ा किया था. हालांकि मानवेंद्र सिंह विधानसभा का चुनाव हार गए लेकिन अब खबर है कि वे झालावाड़ से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. आपको बता दें कि इस वक्त झालावाड़ से लोकसभा सांसद वसुंधरा राजे के बेटे हैं.

हाली प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहली बार मानवेंद्र सिंह झालावाड़ पहुंचे और वहां पर उन्होंने जनता की समस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्पर रहने की बात कही.

इसके अलावा मानवेंद्र ने गुरुवार दोपहर जिले के पिछवाड़ा के साथ रंग चौराहे पर पहुंचे. जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया इस मौके पर कई कांग्रेसी नेता वहां पर मौजूद थे और कार्यकर्ताओं में जोश था और वह मानवेंद्र का झालावाड़ में स्वागत कर रहे थे.

वहीं आपको बता दें कि मानवेंद्र पहले भारतीय जनता पार्टी में थे और उन्होंने चुनाव से कुछ समय पहले भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया और उसके बाद  वो कांग्रेस में पार्टी में चले गए थे जिसके बाद उन्होंने 2018 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ा था.

मानवेंद्र सिंह को राजपूतों का बड़ा नेता माना जाता है और राजस्थान में राजपूतों का वोट बैंक एक बड़ा वोट बैंक है जिससे साधने की कोशिश कांग्रेस मानवेंद्र के सहारे कर रही है और उम्मीद जताई जा रही है कि झालावाड़ से अब उन्हें कांग्रेस अपना उम्मीदवार बना सकती है. वहीं उनसे पूरे प्रदेश भर में भी प्रचार प्रसार कराया जा सकता है ताकि राजपूतों के वोट कांग्रेस हासिल कर सके.

आपको बता दें कि लोकसभा के चुनाव में अब 3 महीने तक का भी समय नहीं बचा है और ऐसे में आप सभी दल लोकसभा के चुनाव की तैयारियों में लग चुके हैं और पूरे जोर-शोर से चुनाव की तैयारियां की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here