जेम्स पैटिंसन ने दुनिया में सर्वश्रेष्ठ टी 20 गेंदबाज के रूप में जसप्रीत बुमराह को सलाम किया

0

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने जसप्रीत बुमराह के साथ दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी 20 गेंदबाज के रूप में खेलने की संभावना के साथ अपने उत्साह का अनुभव किया है।

पैटिन्सन को अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अंतिम-क्षण के प्रतिस्थापन के रूप में कहा जाता था, जिन्होंने ‘व्यक्तिगत कारणों’ के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण से बाहर कर दिया था।

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज अब जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बाउल्ट की पसंद के साथ गेंदबाजी करना चाहते हैं। मुंबई इंडियंस ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पैटिंसन को नेट्स में पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है।

“व्यक्तिगत रूप से दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के साथ काम करना शानदार है। जाहिर है, बुमराह शायद, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी 20 गेंदबाज हैं। और Boulty वहाँ भी है। इसलिए, मेरे लिए यह उन लोगों के आस-पास [मुंबई इंडियंस में] होने का एक शानदार अनुभव होगा। ” जेम्स पैटिनसन ने कहा।

यूएई में विकेटों पर वे जेम्स ड्रिंसन से बहुत अधिक प्रभावित हैं
जेम्स पैटिनसन, बीबीएल, ब्रिस्बेन हीट, मेलबर्न रेनेगेड्स
जेम्स पैटिनसन फोटो क्रेडिट: गेटी इमेजेज़
यूएई में विकेट धीमे और कम हो सकते हैं क्योंकि टूर्नामेंट में पहनता है और पैटिंसन को लगता है कि इन परिस्थितियों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का उनका अनुभव उन्हें आदर्श लंबाई और विविधताओं को समायोजित करने में मदद करेगा अगर और जब उन्हें खेलने का मौका मिलता है।

“मैंने कुछ दिन पहले यहां अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं, इसलिए मुझे यहां संयुक्त अरब अमीरात में थोड़ा अनुभव मिला है। देखिए, जाहिर तौर पर अलग-अलग विकेट हैं। वे बहुत अधिक सुखाने वाले हैं, और टूर्नामेंट के दौरान केवल तीन विकेट का उपयोग किया जा रहा है, इसलिए यह थोड़ा धीमा और कम हो सकता है क्योंकि टूर्नामेंट चल रहा है। तो, शायद धीमी गेंद और सामान जैसे कि बहुत अधिक खेलने में आ सकते हैं, ”पैटिंसन ने कहा।

एक तेज गेंदबाज के रूप में आप सिर्फ विकेट को पीटने की कोशिश कर रहे हैं और तेजी से गेंदबाजी कर रहे हैं। टी 20 क्रिकेट के साथ यही बात है। ” उसने जोड़ा।

मुंबई इंडियंस 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ब्लॉकबस्टर टूर्नामेंट के ओपनर में अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here