जानिए क्यूं हैं मालदीव्स हनीमून के लिए सबसे बेस्ट

0

भारत के कई टूरिस्ट आकर्षणों में से मालदीव अभी सबसे ज्यादा मशहूर हो रहा हैं। यहां के बीच अपने पार्टनर के साथ अच्छा और रोमैंटिक समय बीताने के लिए एकदम सही हैं। यह जगह कपल्स के लिए बहुत ही इंटरस्टिंग हैं। यहां पर हनीमून के हिसाब से और भी कई आकर्षण हैं। तो आईए जानते हैं मालदीव के कुछ मुख्य आकर्षण –

आईलैंड हॉपिंग – आपको मालदीव में लगभग 200 बेहद खूबसूरत बसे हुए द्वीप मिल जाएंगे। यदि यह आपको पर्याप्त नहीं लुभाता है, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप माले की राजधानी की यात्रा नहीं करते। मालदीव में हनीमून के लिए जाने के लिए कई विदेशी स्थानों में से एक है। शानदार रिसॉर्ट्स के साथ 80 सुंदर द्वीप विशेष रूप से जोड़ों के लिए सबसे अच्छा पर्यटन स्थल हैं, जो किसी को नहीं बल्कि स्वर्ग के अपने व्यक्तिगत हिस्से के साथ अपने अवकाश समय का आनंद लेने के लिए हैं!

रोमेंटिक मसाज – आप अपने साथी के साथ भी रेतीले समुद्र तटों का पता लगाने के लिए प्यार करेंगे जो आपको फ़िरोज़ा पानी के शीर्षक के लिए अग्रणी करेंगे जहाँ आप रेत की मालिश के लिए भी अनुरोध कर सकते हैं। कायाकल्प युगल मालिश में लिप्त मालदीव में सबसे अच्छी चीजों में से एक है।

अंडर वॉटर स्नूज – मालदीव में रात में करने के लिए सबसे मजेदार चीजों में से एक के रूप में आप अपने प्यार पानी के नीचे की डेट की योजना बनाते हैं। इथाआ अंडरवाटर एक्वेरियम रेस्तरां और मालदीव्स रंगाली आइलैंड्स रिसोर्ट हनीमूनर्स के बीच एक लोकप्रिय स्थान है। होटल अविश्वसनीय रूप से एक रेस्तरां अंतरिक्ष से एक रोमांटिक बेडरूम में बदल जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here