जल्द ही मार्केट में आने वाला है OnePlus 9, साल 2021 के इस महीने में होगा लॉन्च

0

ऑल-न्यू OnePlus 8T 5G के लॉन्च के एक हफ्ते बाद , चीनी स्मार्टफोन निर्माता 2021 में अपने अगले फ्लैगशिप के लॉन्च के लिए उत्सुकता दिखा रहा है। Android Central की एक नई रिपोर्ट के अनुसार , OnePlus 9 काम कर रहा है और अगले साल मार्च के महीने में लॉन्च होगा। इसका मतलब है, वनप्लस 8 की तुलना में, वनप्लस 9 कुछ महीने पहले लॉन्च हो सकता है। याद करने के लिए, इस साल वनप्लस ने कोविद -19 महामारी के कारण वनप्लस 8 के लॉन्च में देरी की ।

अतीत में, टिपस्टर मैक्स जे ने आगामी वनप्लस डिवाइसों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी लीक की थी, और इस बार भी टिपस्टर ने आगामी वनप्लस 9 के बारे में विवरण का खुलासा किया। उनके अनुसार, वनप्लस 9 को ‘लेमनेड’ का कोडनेम मिला है। इसके अलावा, अफवाह यह है कि शायद कंपनी अपने वनप्लस 9 लाइनअप के तहत फोन के पांच नए वेरिएंट लाने की योजना बना रही है।

आमतौर पर, वनप्लस हर साल अप्रैल और मई के आसपास अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज़ लॉन्च करता है। इस बार, रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो सहित OnePlus 9 सीरीज़ को कुछ महीने पहले, मध्य मार्च के आसपास रिलीज़ करने की योजना बना रही है।

यह भी अनुमान लगाया जाता है कि वनप्लस टी सीरीज के अनावरण से पहले वनप्लस अगले प्रमुख उपकरणों का अनावरण कर सकता है ताकि उन्हें अधिक शेल्फ-टाइम दिया जा सके। इसके अलावा, यह भी अनुमान लगाया गया है कि वनप्लस सैमसंग गैलेक्सी एस 21 और Xiaomi द्वारा फ्लैगशिप की पसंद के साथ प्रतिस्पर्धा करने की योजना बना सकता है जो कि फरवरी के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद है।

चूंकि लीक ने बाजार में लहरें पैदा की हैं, इसलिए वनप्लस 9 के विनिर्देशों से संबंधित असंख्य भविष्यवाणियां हुई हैं। इन भविष्यवाणियों के अनुसार, वनप्लस जल्द ही बड़ी बैटरी के साथ अपनी नई श्रृंखला के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है।

वनप्लस 9 डिवाइस उच्च गुणवत्ता वाले ताज़ा दर के साथ क्वालकॉम के अगले-जीन स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट द्वारा संचालित होने की अत्यधिक अफवाह है। इसके अलावा, अटकलें बताती हैं कि वनप्लस संभवतः एक बढ़ाया टेलीफोटो लेंस और बेहतर कैमरा रिज़ॉल्यूशन पेश कर सकता है। कुछ अफवाहें यह भी बताती हैं कि वनप्लस 9 सीरीज़ में दो सेल्फी-कैमरा सामने और एक पल्म रिजेक्शन तकनीक पर आधारित हो सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here