जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने किया सीजफायर का उल्लंघन, दो जवान शहीद, एक नागरिक की मौत

0
83

जयपुर। पाकिस्तान की सेना ने रविवार के तड़के ही कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में भारतीय चौकियों को निशाना बनाते हुए सीजफायर का उल्लंघन किया है वही सीमा पार से हुई गोलीबारी में भारतीय सेना के 2 जवान शहीद हो गए हैं.

आपको बता दें कि रविवार को हुए इस सीजफायर में सीमापार से गोलीबारी में भारतीय सेना के 2 जवान शहीद हो गए हैं और इसके अलावा एक नागरिक की मौत होने की भी खबर सामने आई है इसके अलावा दो अन्य नागरिकों के जख्मी होने की बात बताई जा रही है और घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

वही आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में इलाके में मौजूद घरों को भी नुकसान पहुंचा है वही बता दें कि पिछले सप्ताह भी पाकिस्तानी सेना की फायरिंग में 2 जवान शहीद हो गए थे. वही आपको बता दें कि इससे पहले बारामुला जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से करी गई गोलाबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया था और सेना के एक अधिकारी ने बताया था कि पाकिस्तानी सेना ने उत्तरी कश्मीर के उरी सेक्टर के बिना उकसावे के भारतीय चौकियों पर गोलीबारी करते हुए संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है वहीं पाकिस्तान की ओर से करी गई गोलीबारी में घायल सेना के जवानों को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनकी मौत हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here