जब सीएसके यूनिट में यंगस्टर्स ’के बारे में पूछा गया तो स्टीफन फ्लेमिंग की प्रतिक्रियाएँ

0

सीएसके की गेंदबाजी के दौरान डगआउट में दृष्टिबाधित होने से लेकर हंसी में फूटने तक की बात करते हुए, शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस की जोड़ी द्वारा किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी आक्रमण पर चल रहे आक्रमण के बाद ऑन-फील्ड कमेंटेटरों से बात करते हुए, हेड-कोच स्टीफन फ्लेमिंग की भावनाओं ने रविवार को KXIP के खिलाफ मुठभेड़ के दौरान एक घंटे के भीतर अंतरिक्ष में पूरी तरह से 360 डिग्री ले ली।

वह पल आया जब स्टीफन फ्लेमिंग से एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर से कमेंटेटर अंजुम चोपड़ा ने assessment यंगस्टर्स ’के पक्ष में उनके मूल्यांकन के बारे में पूछा… जैसे सैम क्यूरन।

उत्तर, फ्लेमिंग का उत्तर महाकाव्य था। हमारे पक्ष में ‘यंगस्टर्स’ पूछने से पहले वह हँसी में फूट पड़ा

इस बीच, शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस की पसंद 179 के रन-चेज़ के दौरान उनके व्यवसाय के बारे में जाने से सीएसके कोच काफी खुश थे। युगल, विशेष रूप से शेन वॉटसन, जिनकी वजह से इस खेल में भारी गिरावट आई थी। उनका खराब रूप, स्पष्ट इरादा दिखाया। यह शुरू से ही विंटेज वाटसन था और उसकी बल्लेबाजी में देखने वाली सबसे सुखद बात यह थी कि उसने ’V’ को कैसे निशाना बनाया।
जबकि वॉटसन, विंटेज वाटसन ’थे, फाफ डु प्लेसिस अपने फंकी बेस्ट थे क्योंकि उन्होंने मैदान के सभी कोनों में डैबड, स्कूप, कट, स्वाट किया था। दोनों ने सिर्फ 10 ओवरों में 100 रनों की बढ़त हासिल कर ली और लेखन के समय सीएसके महज 37 रन बनाकर ढेरों गेंदों से लक्ष्य का पीछा कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here