IPL: चेन्नई का हिस्सा बनने पर उथप्पा ने धोनी के लिए कही ये बात

0

चेन्नई सुपरकिंग्स का हाल ही में हिस्सा बने रोबिन उथप्पा ने चेन्नई की टीम के फैंस को शुक्रिया कहा है। उथप्पा के चेन्नई टीम का हिस्सा बनने पर प्रशंसकों दवारा किये गए समर्थन को लेकर उन्होंने बड़ी बात कही है। उथप्पा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा की वे एमएस धोनी और अम्बाती रायुडू के साथ खेलने को बड़े ही उत्सुक है।

 

अपने इंस्टा हैंडल पर वीडियो शेयर करते वक्त रोबिन ने चेन्नई की जर्सी पहन रखी थी। रोबिन ने अपने वीडियो सन्देश के दौरान कहा की वे टीम के साथ खेलने को बेहद उत्सुक है और उनकी टीम को आईपीएल ट्रॉफी जीताना चाहते है। बता दे की चेन्नई सुपरकिंग्स रोबिन उथप्पा की अब तक की छठी आईपीएल टीम होगी। इससे पहले वे राजस्थान रॉयल्स,कोलकाता नाईट राईडर्स ,पुणे वारियर्स इंडिया , रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस, के लिए खेल चुके है। इसके अलावा उथप्पा आईपीएल में दो बार ऑरेंज कप भी हासिल कर चुके है।

बीते साल खराब रहा था फॉर्म

आईपीएल का बीता सीजन रोबिन उथप्पा के लिए ख़ास नहीं रहा था।  वे राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खले थे और इस दौरान उन्होंने 12 मैच में केवल 196 रन बनाये थे,जिसमे से उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 41 रन रहा था। हालाँकि इसका एक कारण ये भी रहा था की रोबिन को मध्य क्रम में बल्लेबाजी दी गयी थी, जबकि वे हमेशा से ही एक टॉप आर्डर बल्लेबाज रहे है।

 

 

 

पहले सीजन से रहे है आईपीएल का हिस्सा

आपको बता दे की रोबिन उथप्पा आईपीएल के पहले सीजन से इसका हिस्सा बनकर खेल रहे है। अब तक उन्होंने लीग के 189 मैचों में  129. 99 के स्ट्राइक रेट से 4607 रन बनाये है। उन्होंने इस दौरान 24 अर्धशतक भी लगाए है। साल 2014 में जब कोलकाता ने आईपीएल का खिताब जीता था तब उथप्पा ने उस साल टीम के लिए 660 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

 

 

SHARE
Previous articleKamalnath का हाल जाना शिवराज ने
Next articleBhool Bulaiyaa 2 की रिलीज को लेकर हुई घोषणा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here