चुनावी हलचल: दक्षिण भारत दौरे पर पीएम मोदी, जलियांवाला बाग के बाद राहुल की कर्नाटक में रैलियां

0
119

जयपुर। पहले चरण के मतदान के बाद राजनीति चरम पर है और अगले छह चरणों के लिए राजनीति इस वक्त देश में लोकसभा चुनावों को लेकर हो रही है वहीं आपको बता दें कि दूसरे चरण के मतदान 18 अप्रैल को होना है और इसके लिए अभी से सभी दलों ने एक बार फिर अपनी ताकत को झोंक दिया है जहां एक और भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस भी देश की जनता को प्रभावित करने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है.

वहीं आज की बात करें तो अरुणाचल प्रदेश में मतदान के लिए वोटिंग पोलिंग पार्टी के पहुंचने पर बेहतरीन तस्वीर सामने आई है और यहां पर आपको बता दें कि 11 अप्रैल को ही मतदान हो चुका है और आपको पता भी क्या जलियांवाला बाग कांड को 100 साल पूरे हो गए हैं और इसी मौके पर राहुल गांधी पहुंचे और वहां पर अमृतसर में उन्होंने रैली को संबोधित किया है.

वहीं इसके अलावा आपको बता दें कि आज राहुल गांधी कर्नाटका में भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.  वहीं आपको तभी की मध्य प्रदेश की राजनीति राजधानी भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की ओर से उमा भारती साध्वी प्रज्ञा को चुनाव लड़े जाने पर भी चर्चा चल रही है.

आपको बता दें कि जलियांवाला बाग कांड की सभी बरसी पर राहुल गांधी अमृतसर पहुंचे और वहां पर हमारे पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी और उसके बाद राहुल गांधी पंजाब के अमृतसर से कर्नाटका के लिए रवाना हो गए जहां पर वह आज 3 रैलियों को संबोधित करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here