ग्रीस में एक शानदार विला 30 दिनों के लिए आपका कार्यालय हो सकता है,जानें पूरी

0

इस साल कई नए रुझानों को देखा गया, जो दुनिया के विभिन्न हिस्सों से दूरस्थ रूप से काम करने वाले डिजिटल खानाबदोशों में से एक था। जैसा कि यात्रा प्रतिबंध लगाए गए थे और अधिकांश देश वर्ष के बड़े हिस्से के लिए लॉकडाउन मोड में रहे, लोगों को घर से काम करना पड़ा, और बोरियत ने इसे कई देशों के साथ जोड़ा और पर्यटक आकर्षण के केंद्र एक बार फिर लोगों के लिए एक बदलाव की तलाश कर रहे हैं। समय सीमा को पूरा करते हुए दृश्य। बेशक, जगह में कई प्रोटोकॉल हो गए हैं, जिसमें यह सुनिश्चित करने के लिए एक परीक्षण किया जाता है कि किसी व्यक्ति को संक्रमित नहीं किया गया है और इसलिए, स्थानीय आबादी के लिए जोखिम संचरण भी नहीं है।

और दुनिया के कई स्थानों से आप दूर से काम कर सकते हैं, अब यह पता चला है कि ग्रीस में एक शानदार विला प्रस्ताव पर है। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, ग्रीस के कोर्फू में सीवी विला ने एक प्रतियोगिता के बारे में घोषणा की है, जिसमें एक भाग्यशाली जोड़ी को विला में एक महीना बिल्कुल मुफ्त में बिताना होगा!

इस सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, टीम उन दो व्यक्तियों की तलाश कर रही है जो कनेक्टिविटी मुद्दों और काम से घर-घर सेट-अप से पीड़ित हैं। चुने गए दो को लक्जरी और एक अद्भुत वाई-फाई कनेक्शन के साथ माना जाएगा, और मुफ्त रहने के अलावा, कंपनी ब्रिटेन में गैटविक हवाई अड्डे से अपनी उड़ानों के लिए भी भुगतान करेगी।

आधिकारिक वेबसाइट बताती है कि पांच बेडरूम वाला विला “स्टाइलिश रूप से बहुत सारे क्षेत्रों से सजाया गया है”। इसमें एक “भव्य बाहरी क्षेत्र है जो अल फ्रेस्को के काम करने के लिए एकदम सही है। यह पूल सन लाउंजर से घिरा हुआ है और एक गर्म टब के साथ एक डेक भी है जिसे आप बंद होने के बाद आराम कर सकते हैं। आप कोएविनास समुद्र तट के सुंदर सफेद कंकड़ और फ़िरोज़ा पानी से बस कुछ ही दूर चलेंगे, जहाँ आप कड़ी मेहनत के बाद सूर्य को अस्त होते हुए देख सकते हैं। कासियोपी गाँव भी विला से चलने योग्य है, वहाँ आपको मधुशाला और बार का एक अद्भुत विकल्प मिलेगा। ”

इस अवसर को जीतने के लिए, आपको अपने विवरण को बताते हुए एक फॉर्म भरना होगा, और आपको लगता है कि आपको एक महीने के लिए विला से काम करने का मौका जीतना चाहिए। ठहरने की तारीख 5 अप्रैल से 3 मई 2021 के बीच है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here