गैलेक्सी S21 में बड़े बदलाव देखे जा सकते हैं, हिंट मिला,जानें

0

Samsung Galaxy S21 केस रेंडर सामने आया है। इसे देखते हुए, गैलेक्सी S21 में कुछ बड़े बदलाव हुए हैं, खासकर इसके कैमरा मॉड्यूल में।

सैमसंग अपनी नई फ्लैगशिप गैलेक्सी S21 सीरीज़ को अगले साल की शुरुआत में यानी 2021 में लॉन्च कर सकता है। यह इस मामले में भी सामने आ रहा है कि गैलेक्सी S21 में कर्व्ड डिस्प्ले नहीं होगा, बल्कि एक फ्लैट डिस्प्ले होगा।

माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर साझा किए गए इस रेंडर को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इसमें तीन रियर कैमरे दिए गए हैं जो लंबवत रखे गए हैं।

गैलेक्सी एस 21 केस का यह रेंडर IA यूनिवर्स के ट्विटर हैंडल से ट्विटर पर शेयर किया गया था। आमतौर पर, ये स्मार्टफोन लॉन्च से पहले इसके बारे में लीक जानकारी देते हैं।

अंतिम समय के भीतर प्राप्त जानकारी के अनुसार, गैलेक्सी S21 में Exynos 2100 और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 प्रोसेसर दिए जाएंगे। कंपनी विभिन्न बाजारों में विभिन्न प्रोसेसर प्रदान करती है। उदाहरण के लिए, भारत में, क्वालकॉम के बजाय इन-हाउस प्रोसेसर उनके झंडे में दिए गए हैं।

गैलेक्सी एस 21 में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं जैसा कि रेंडर में देखा गया है। इस सेटअप में दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के हो सकते हैं, जबकि एक लेंस 64 मेगापिक्सल का होगा।

गैलेक्सी S21 में 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है और इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 2021 के जनवरी या फरवरी में लॉन्च कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here