गुजरात में पीटे जा रही बिहारियों को लेकर नीतीश ने कही ये बड़ी बात

0
87

जयपुर। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि उन्होंने अपने गुजरात समकक्ष विजय रुपानी से बात की है बिहार के लोगों पर हो रही हिंसा के बारे में बात करीं है. आपको बता दे की एक 14 महीने की एक लड़की के कथित बलात्कार की निंदा करते हुए, जिसने हिंसक हमलों की शुरुआत की, कुमार ने कहा कि दोषी को दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन एक संपूर्ण समुदाय को उसके लिए परेशान नहीं करना चाहिए.

कुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा, “हमारी सरकार जागरूक और सतर्क है. मैंने रविवार को गुजरात के मुख्यमंत्री से बात की है इसके अलावा  हमारे मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक भी गुजरात में अपने समकक्षों के संपर्क में है. “

आपको बता दे की गुजरात में एक 14 महीने की बच्ची के साथ रेप होने के बाद से हुए है, इस मामले में पुलिस ने बिहार से आए एक मजदुर को गिरफ्तार किया और इस बात के सामने आने के बाद से बिहार और उत्तर प्रदेश के मजदूरो को ढूंढ-ढूंढकर कर मारने का दौर शुरू हो गया. बताया जा रहा है की जो लोग मार रहे है वो गुजरात के ठाकुर है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसका नेतृत्व कर रहे है कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकुर. वो ही अल्पेश ठाकुर जो कभी गुजरात में गुजरातियों को नौकरी देने के लिए लड़ाई लड़ रहे थे.

वहीं इस मामले में अभी तक 20 लोगों की गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन गुजरात के डीजीपी शिवानंद झा का कहना है की लोगों का गुजरात छोड़ने का कारण त्यौहार न की कोई हिंसा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here