गांव से ताल्लुक रखता है यह एक्टर, लेकिन अच्छे-अच्छे एक्टरों को देता है टक्कर

0

हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा बड़े बड़े सुपरस्टार हैं जो शहरों में ही पैदा हुए हैं शहरों में पड़े हैं और आज शहरों में अच्छा खासा नाम कमा रहे हैं यह बॉलीवुड के काफी ज्यादा जाने माने माने जाते होंगे लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे भी स्टार हैं जो गांव से ताल्लुक रखते हैं और उन्हीं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी है हमारे देश से देखिए आज बॉलीवुड के काफी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। और यह हर दूसरी बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आते हैं।Success doesn't guarantee happiness: Nawazuddin Siddiqui- The New Indian  Express

यह अपने एक्टिंग कहा आज लोहा मनवा चुके हैं और आज पूरा बॉलीवुड इनकी एक्टिंग को सलाम करता है इनकी एक्टिंग कि अगर तारीफ की जाए तो शब्द कम पड़ जाएंगे अपने टैलेंट के दम पर ही आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी यहां तक पहुंचे हैं।Nawazuddin Siddiqui's niece accuses his brother of sexual harassment,  reveals his response 'he is your uncle, can't do this'

कई लोग यह बात सुनकर काफी ज्यादा आश्चर्य होंगे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जन्म बुढाना नामक एक गांव में हुआ था जो भारत के मुजफ्फरपुर उत्तर प्रदेश में स्थित है। यह काफी ज्यादा गरीब परिवार के हैं लेकिन हमेशा इन्हें एक्टिंग में रुचि थी और पढ़ाई के दिनों में यह अपने स्कूल में भी एक्टिंग करने का शौक रखते थे और अपने स्कूल में के शो में यह हिस्सा भी लिए हैं।

5 Times Nawazuddin Siddiqui Stole The Thunder From The Lead Actor In The  Movie
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही दर दर की ठोकरें खाई हैं इन्होंने बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों के दरवाजे खटखटा आए हैं लेकिन कोई भी इनका सपोर्ट नहीं कर रहा था नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि कई लोगों ने उन्हें यह कहकर रिजेक्ट कर दिया था, कि उनकी शक्ल हीरो बनने के लायक नहीं है यह कभी भी एक एक्टर नहीं बन सकते लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अंदर एक जिद्दी थी जो उन्होंने आज प्राप्त कर ली।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 2020 में रिलीज हुई रात अकेली है फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई है यह फिल्म भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेस्ट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को 7.3 आईएमडीबी रेटिंग मिली है। और यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here